HomeBiharचाचा-भतीजा का दिखा टशन, दो गुटों में मना स्थापना दिवस, चिराग बोले-'अपने...

चाचा-भतीजा का दिखा टशन, दो गुटों में मना स्थापना दिवस, चिराग बोले-‘अपने घर को ही दो टुकड़ों में बांट दिया’

लाइव सिटीज, पटना: चाचा-भतीजे की लड़ाई तो जग जाहिर है और आज स्थापना दिवस के मौके पर चिराग पासवानने यह साबित भी कर दिया कि हाजीपुर सीट पर चुनाव भी लड़ेंगे. लोजपा के उत्तराधिकारी दिखाने को लेकर लगातार चाचा और भतीजा के बीच टशन की लड़ाई चल रही है. इसी का नतीजा है कि आज चिराग पासवान ने खुले मंच से अपने चाचा के साथ नीतीश कुमार पर भी जमकर बरसे.

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस हाजीपुर में स्थापना दिवस का दम दिखाने का काम किए तो पटना में लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान बापू सभागार में 24वां स्थापना दिवस मनाया गया. आज इस स्थापना दिवस के मौके पर बापू सभागार खचाखच भरा नजर आया. इस मौके पर चिराग पासवान ने अपने चाचा के करीबी और हाजीपुर सांसद वीणा देवी को भी मंच पर बुलाकर अपने चाचा को दिखाने का काम किया कि आपके करीबी भी हमारे हैं.

चिराग पासवान ने खुले मंच से कहा कि हमारे चाचा हमारे पार्टी और हमारे पिताजी के सोच को उठाने का काम नहीं किया. अपने घर को ही दो टुकड़ों में बांटने का काम किया. हमारे चाचा ने जो काम किया. वह किसी के कहने पर किया मुझे पता है. इसमें सबसे बड़ा रोल बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार है, क्योंकि नीतीश कुमार चिराग पासवान को पसंद नहीं करते हैं, क्योंकि चिराग पासवान बिहार के मजदूरों की बात करता है.

चिराग पासवान ने कहा कि मेरा एक ही मकसद है कि बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट को लेकर आगे बढ़ रहा हूं और इसी को लेकर मैं 2024 लोकसभा चुनाव और 2025 में भी उतरूंगा. बिहार के हक की लड़ाई लड़ता रहेगा. इसके लिए जो कुछ भी करना होगा चिराग पासवान करेगा. चिराग पासवान ना झुका है ना झुकेगा हम शेर का बेटा है.हम अपने जाति धर्म से ऊपर उठकर पूरे बिहार की लड़ाई लड़ते हैं. कई नेता चुनाव के समय में जाति धर्म पर राजनीति करते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments