HomeBiharनरेंद्र मोदी की सरकार से लोग परेशान, इसलिए कार्यक्रम में नहीं पहुंचे',...

नरेंद्र मोदी की सरकार से लोग परेशान, इसलिए कार्यक्रम में नहीं पहुंचे’, झलकारी बाई स्मृति समारोह की असफलता पर तेजस्वी यादव

लाइव सिटीज, पटना: डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव ने भाजपा के झलकारी बाई स्मृति समारोह की असफलता का कारण बताया. उन्होंने इसको लेकर भाजपा पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने भाजपा के द्वारा जदयू में टूट के दावे का भी खुलासा किया. उन्होंने साफ साफ कहा कि ये लोग बिना तथ्य की बात करते हैं, इससे कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार से लोग परेशान है.

तेजस्वी यादव ने केंद्र में बैठी हुई सरकार पर जमकर निशाना साधा. कहा कि भाजपा के लोग किस तरह का कार्यक्रम कर रहे हैं, फ्लॉप हो रहा है. इसका भी मंथन भाजपा के लोगों को करना चाहिए. केंद्र सरकार वैसे लोगों को मदद पहुंचाने का काम कर रही है, जो पहले से अमीर है. मध्यम वर्ग के लोगों या समाज के अंतिम पंक्ति में बैठे हुए लोग की परवाह किए बिना केंद्र में बैठी हुई सरकार देश में शासन चला रही है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि सभी पार्टी को अधिकार है कि वह अपनी बात रखे. चुनाव का समय है तो सब अपना अपना कार्यक्रम कर रहा है. इसपर कोई ज्यादा टिप्पणी नहीं करना है, लेकिन एक बात तो तय है कि नरेंद्र मोदी की सरकार से लोग परेशान है, इसलिए कार्यक्रम में भीड़ नहीं जुट रही है

उपेन्द्र कुशवाहा और नित्यानन्द राय से मुलाकात को लेकर कहा कि इनके मिलने से कोई असर नहीं पड़ने वाला है. दरअसल, नित्यानंद राय ने दावा किया है कि राजद के नेता जदयू को तोड़ रहे हैं. कई नेता उपेंद्र कुशवाहा से संपर्क में हैं. इसपर तेजस्वी यादव ने कहा कि इन लोगों का दावा झूठ का पुलिंदा है. उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे जनता सब कुछ समझने लगी है कि किसने गरीब किसान मजदूर दलित पिछड़ा अति पिछड़ा को लेकर आवाज बुलंद करने का काम किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments