HomeBiharचाय के बहाने नित्यानंद राय ने उपेन्द्र कुशवाहा से की मुलाकात, लोकसभा...

चाय के बहाने नित्यानंद राय ने उपेन्द्र कुशवाहा से की मुलाकात, लोकसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा दावा

लाइव सिटीज, पटना: जेडीयू के भीम संसद के आयोजन से ठीक पहले बीजेपी नेता और केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री और राष्ट्रील लोक जनता दल(RLJD) सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा से मुलाकात की है.चाय के बहाने दोनों नेताओं की बातचीत अकेले में वन-टू-वन हुई है और इसमें बिहार के राजनीतिक हालात और लोकसभा चुनाव की तैयारी पर चर्चा हुई है.

बताते चले कि उपेन्द्र कुशवाहा एक रणनीति के तहत सीएम नीतीश कुमार पर हमला नहीं कर रहें हैं और लालू-तेजस्वी का साथ ही पूरी आरजेडी पर निशाना साधा रहे हैं.नीतीश कुमार के खिलाफ बयान नहीं देने की वजह से राजनीतिक गलियारों में कई तरह की चर्चा होने लगी थी और उपेन्द्र कुशवाहा के फिर से नीतीश कुमार के साथ आने की अनुमान लगाने जाने लगे थे.इस चर्चा और अनुमान के बीच नित्यानंद राय को उपेन्द्र कुशवाहा के साथ वन-टू-वन मुलाकात काफी अहम माना जा रहा है.

वहीं इस मुलाकात के बाद नितायनंद राय और उपेन्द्र कुशवाहा ने लोकसभा चुनाव और नीतीश कुमार को लेकर बड़ा दावा किया.उपेन्द्र कुशवाहा और नित्यानंद राय ने लोकसभा चुनाव मे सभी 40 सीट जीतने का दावा किया.वहीं उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि लोकसभा चुनाव का समय नजदीक आ गया है.इसलिए नित्यानंद राय से हुई मुलाकात में चुनावी चर्चा हुई है. गठबंधन में कितने सीटें किस दल को मिलेगी.इसका खुलासा बाद में होगा.

वहीं सीएम नीतीश कुमार पर बोलते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वे राष्ट्रीय नेता बन चुके थे,पर राजद के साथ जाने के फैसले ने उन्हें उनकी जमा पूंजी डूबा दी. जदयू पूरी तरह से समाप्त हो चुकी है.चुनाव में मुकाबला सिर्फ आरजेडी से है. जदयू के बड़े नेता हमसे और बीजेपी के संपर्क में हैं. कई सांसद और मंत्री भी हमारे गठबंधन नेताओं के संपर्क में हैं. उन लोगों का नाम बताना अभी सही नहीं है.पर जदयू में जल्दी ही टूट होगी. जदयू के भीम संसद पर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि कोई भी संसद जेडीयू बुला ले,पर कोई फायदा उन्हें नहीं होने वाला है.

वहीं इस मुलाकात के बाद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा एनडीए के मजबूत साथी है.मुलाकात में राजनीतिक चर्चा भी हुई है.एनडीए 40 सीट पर जीत दर्ज करेगी. उपेंद्र कुशवाहा के अनुभव का फायदा भाजपा उठायेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments