HomeBiharजानें विजय सिन्हा ने क्यों की सीबीआई जांच की मांग, बालू माफिया...

जानें विजय सिन्हा ने क्यों की सीबीआई जांच की मांग, बालू माफिया के सिंडिकेट पर भी भड़के

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: लखीसराय फायरिंग मामले में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हाने सरकार से सीबीआई या पटना हाईकोर्ट के सिटिंग जज से जांच करने की मांग की है. विजय सिन्हा ने कहा कि लखीसराय में यह कोई पहला नरसंहार नहीं है, इससे पहले भी कई हत्याएं हो चुकी है. लखीसराय में बालू जमीन और दारू के कारण हत्याएं हो रही हैं.

विजय सिन्हा ने कहा कि लखीसराय में सिंडिकेट काम कर रहा है और पूरी प्लानिंग के तहत हत्या कर रहा है. उन्होंने कहा कि स्थानीय जनप्रतिनिधि होने के कारण हमारी जिम्मेदारी है कि इस सिंडिकेट को तोड़ें और इस पर कार्रवाई करवाएं. विजय सिन्हा ने इस मामले में आरोप लगाते हुए कहा कि जो एसपी आरोपी को बचाने का काम कर रहा है, वह कार्रवाई कैसे करेगा.

उन्होंने कहा कि सीबीआई और सिटिंग जज से जांच करने से क्यों भाग रही है सरकार. घटना के 5 दिन हो गए हैं लेकिन अभी तक अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. बालू के कारण पहले जो हत्या हुई थी उसमें मुआवजा भी दिया गया और नौकरी भी दी गई. उस समय लालू प्रसाद की सरकार थी मुख्यमंत्री फाइल को देख लें

लखीसराय की घटना में पीड़ित परिजनों को 5 लाख मुआवजा देने की भी विजय सिन्हा ने मांग की और यह भी कहा यदि मुआवजा नहीं दिया गया तो मुआवजा के लिए लखीसराय से पूरे बिहार में आंदोलन चलाएंगे. दरअसल बिहार में बिगड़ते लॉ एंड ऑडर को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है. विजय सिन्हा ने जमुई और लखीसराय मामले में सीबीआई जांच की मांग की है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments