HomeBiharसीतामढ़ी में कथित जहरीली शराब पीने से 6 की मौत, परिजनों ने...

सीतामढ़ी में कथित जहरीली शराब पीने से 6 की मौत, परिजनों ने चुपके से जलाये मृतकों के शव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सीतामढ़ी में कथित जहरीली शराब पीने से 6 लोगों के मौत की खबर सामने आ रही है. अभी तक प्रशासन की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है. बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम को सभी मृतक महुआइन में एक साथ शराब का सेवन करने गए हुए थे. जिसके बाद सभी की तबीयत बिगड़ी और एक-एक करके 6 लोगों की मौत हो गई. मृतकों के 2 परिजनों ने शवों का दाह संस्कार कर दिया है जबकि नरहा कला गांव निवासी मृतक अवधेश यादव का पोस्टमार्टम कराया गया जिसके बाद एसपी ने एक ग्रामीण के मौत की पुष्टि की है.

एसपी ने कहा कि घटना की जांच चल रही है. मामले को लेकर प्राथमिक की दर्ज किया गया है. दो का शव पुलिस के पहुंचने से पहले ही परिजनों के द्वारा जला दिया गया था. जबकि एक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. शराब पीने का मामला सामने आ रहा है. जिसके कारण संबंधित चौकीदार और संबंधित पुलिस पदाधिकारी को निलंबित कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

छठ से एक दिन हुई वारदात से पूरे गांव में मातम का माहौल है. गांव में चारों तरफ छठ महापर्व के बावजूद सन्नाटा पसरा हुआ है. पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच कर रही है. ग्रामीण आशंका जता रहे हैं कि 6 की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है. त्योहार में एक साथ इतने लोगों की मौत से जिला प्रशासन में भी हड़कंप है. जिनके घर वालों की मौत हुई है उनके परिजन कुछ भी नहीं बोल रहे हैं.

सीतामढ़ी के एसपी मनोज कुमार तिवारी के मुताबिक एक मृतक की मौत शराब पीने से मिल रही है. उसके शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. वहीं दो और मृतकों के परिजनों ने शवों को पुलिस के पहुंचने से पहले ही जला दिया था. मौतों पर जिला पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए संबंधित पुलिस पदाधिकारी और संबंधित चौकीदार को निलंबित कर दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments