HomeBiharवंदे भारत के बाद अब राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव, बिहार के...

वंदे भारत के बाद अब राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव, बिहार के समस्तीपुर में हुई पत्थरबाजी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: वंदे भारत एक्सप्रेस के बाद अब राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन पर पत्थरबाजी की घटना सामने आई है. बिहार के समस्तीपुर में कुछ असामाजिक तत्वों ने डिब्रूगढ़ से आ रही ट्रेन पर पत्थर फेंके, जिसमें कुछ यात्री घायल हो गए. इस मामले में आरपीएफ की टीम ने चार लोगों को हिरासल में ले लिया है.

डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस (20503) सोमवार की शाम करीब 6.25 बजे जैसे समस्तीपुर स्टेशन के पीछे पहुंची, वहां मौजूद कुछ युवकों ने ट्रेन पर पथराव कर दिया, जिसमें कुछ यात्री चोटिल हो गए, जबकि एक यात्री के सिर में चोट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. यात्री का नाम संतोष क्षेत्री बताया गया है. मेडिकल की टीम ने ट्रेन के अंदर जाकर यात्री का इलाज भी किया.

संतोष क्षेत्री ट्रेन की बर्थ संख्या 66 पर सफर कर रहे थे. मेडिकल टीम ने वहां पहुंचकर उनका इलाज किया. इसकी वजह से राजधानी एक्सप्रेस 19 मिनट की देरी से खुली. वहीं घटना को लेकर आरपीएफ की ओर से त्वरित कार्रवाई की गई. इस मामले में आरपीएफ ने चार संदिग्ध पत्थरबाजों को हिरासत में लिया है. रेलवे अस्पताल में मेडिकल कराए जाने के बाद इनसे पूछताछ की जा रही है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments