HomeBihar'नीतीश के लिए BJP के दरवाजे हमेशा के लिए बंद- सम्राट चौधरी...

‘नीतीश के लिए BJP के दरवाजे हमेशा के लिए बंद- सम्राट चौधरी की दो टूक, कहा : नीतीश अब हो गये हैं दूध-भात

लाइव सिटीज, पटना: मोतिहारी में सेंट्रल यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में सीएम नीतीश कुमार द्वारा ‘दोस्ती’ पर दिए गये बयान के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है। इस मामले पर अब बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने दो टूक बयान दिया है।

सीएम नीतीश कुमार द्वारा दिए गये बयान पर सम्राट चौधरी सॉफ्ट दिखे और कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बीजेपी ने कभी नहीं भगाया है। वे खुद छोड़कर गये हैं। इस संबंध में बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और मौजूदा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने स्पष्ट कर दिया है।

सम्राट चौधरी ने दो टूक अंदाज में कहा कि नीतीश कुमार से बीजेपी का कोई समझौता नहीं है, ये स्पष्ट किया जा चुका है और आगे भी उनसे कोई समझौता नहीं होगा। नीतीश कुमार अगर I.N.D.I.A गठबंधन को दिखाने के लिए मीठी-मीठी बातें कर रहे हैं तो हमें कुछ लेना-देना नहीं है।

बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने स्पष्ट कहा कि नीतीश कुमार के लिए बीजेपी के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हैं, जिनको जो समझना है, वे समझ लें। नीतीश कुमार के पास भी अब लोगों को जाने में डर लगने लगा है। मुख्यमंत्री पर चुटकी लेते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि बचपन में बच्चों के लिए एक कहावत कही जाती है – दूध-भात। यही बातें नीतीश कुमार पर फिट बैठती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments