HomeBiharआरजेडी की केरल इकाई भंग : लालू प्रसाद के निर्देश के बाद पत्र...

आरजेडी की केरल इकाई भंग : लालू प्रसाद के निर्देश के बाद पत्र जारी, जल्द होगा गठन

लाइव सिटीज, पटना: किडनी ट्रांसप्लांट के बाद अब आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद पूरी तरह से एक्टिव हो गये हैं। सियासी पिच पर राजद प्रमुख पूरी तरह एक्शन में दिख रहे हैं और एक के बाद एक ताबड़तोड़ फैसले भी ले रहे हैं। लालू प्रसाद ने एकबार फिर बड़ा फैसला लेते हुए आरजेडी की केरल इकाई को भंग कर दिया है।

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद के निर्देश के बाद पार्टी के महासचिव की तरफ से इस संबंध में एक पत्र जारी किया गया है और केरल इकाई को भंग करने की जानकारी दी गई है। इस पत्र में कहा गया है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के निर्देश पर तत्काल केरल इकाई को भंग कर दिया गया है। जल्द ही नई संगठनात्मक समिति की घोषणा की जाएगी।

गौरतलब है कि हाल ही में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के निर्देश पर पार्टी प्रवक्ताओं की सूची जारी की गई थी, जिसमें राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने 4 नए राष्ट्रीय प्रवक्ताओं की लिस्ट जारी की थी। प्रो. अनवर पाशा और जयंत जिज्ञासु को राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया गया था, वहीं, प्रियंका भारती कुशवाहा और कंचन यादव भी राष्ट्रीय प्रवक्ता बने। राजद के जनरल सेक्रेटरी अब्दुल बारी सिद्दीकी ने इस बात की जानकारी दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments