HomeBiharतेजस्वी यादव को पूरा भरोसा है नीतीश कुमार नहीं जाएंगे एनडीए के...

तेजस्वी यादव को पूरा भरोसा है नीतीश कुमार नहीं जाएंगे एनडीए के साथ… जानें और क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज दिल्ली गए हैं. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों के एक सवाल की जवाब में उन्होंने कहा कि जिस तरह का खबर चलायी जा रही है कि नीतीश कुमार फिर से भाजपा में जा रहे हैं? उसके बारे मुख्यमंत्री जी ने सब कुछ बात दिया है. तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी साजिश के तहत ऐसा करवा रही है. इस तरह का प्रचार प्रसार करने में भाजपा के लोग माहिर हैं. कहीं न कहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की छवि को धूमिल करने की कोशिश की जा रही है.

वहीं जब उनसे सवाल किया गया इंडिया गठबंधन को लेकर भी कहा जा रहा है कि इसमें भी टूट हो सकती है? तो उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला. बिहार से हम लोगों ने यह मिशन शुरू किया है और अब पूरे देश में विपक्षी दल एक जुट हो गए हैं. हमारे गठबंधन में सब कुछ सही है और आगे भी यह मिशन जारी है. निश्चित तौर पर विपक्षी दलों की एकजुटता को लेकर जो काम करना है, वह काम हो रहा है. सब कुछ आगे बढ़ रहा है

सीएम नीतीश ने कहा कि ऐसा कुछ होने वाला नहीं है हम लोग ने एक साथ जो प्रण लिए थे, उसी पर हम लोग कम कर रहे हैं. पिछले साल 9 अगस्त को हम लोग साथ हुए थे. उसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में पूरे देश में विपक्षी दलों को एकजुट करने का काम शुरू हुआ. अब इंडिया गठबंधन बना है. तब से भाजपा में बेचैनी हो गयी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments