HomeBiharबिहार में क्या सीएम नीतीश करेंगे बड़ा फेरबदल, विजय सिन्हा ने सबकुछ...

बिहार में क्या सीएम नीतीश करेंगे बड़ा फेरबदल, विजय सिन्हा ने सबकुछ बता दिया

लाइव सिटीज, पटना: एक तरफ बीजेपी के सांसद और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने नीतीश कुमार के लिए बीजेपी के दरवाजे हमेशा बंद रहने की बात कही है, तो वहीं दूसरी तरफ नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी लीडर विजय सिन्हा ने नीतीश कुमार के लिए पॉजिटिव सिग्नल दिया है। उन्होने कहा कि बीजेपी हर भारतीय का स्वागत करेगी, जो ईमानदार, पवित्रता के राष्ट्रवाद और सबका साथ, सबका विकास का महामंत्र लेगा। आपको बता दें हाल ही जदयू के नेता और वित्त मंत्री विजय चौधरी ने नीतीश कुमार को देश का सबसे बेदाग और ईमानदार नेता बताया।

विजय सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी देर सवेर ये आभास हो रहा है, कि अंत्योदय एकांत मानववाद ही भारत का कल्याण कर सकता है। वहीं नीतीश कुमार की जेपी से नजदीकी बढ़ने के सवाल पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रवाद के पथ पर चलती है। अंत्योदय के महामंत्र को लेकर चलता है, इसको जो स्वीकार करेगा निश्चित तौर पर भारतीय जनता पार्टी उसके प्रति सकारात्मक भाव रखेगी। पटना में पंडित दीन दयाल जयंती समारोह विजय सिन्हा बीजेपी नेताओं संग शामिल हुए थे।

उन्होने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय भारतीय जनता पार्टी और जनसंघ के अध्यक्ष रह चुके हैं, वह एक दर्शन और एक सोच है। गरीबों के हित में अंतिम पंक्ति पर बैठने वाले के उदय की जो कल्पना उन्होंने की थी, जिसको अटल जी और नरेंद्र मोदी जमीन पर उतार रहे है। उनसे सब प्रभावित होकर आज उनके चरणों में पुष्पांजलि अर्पित कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments