HomeBiharCM नीतीश ने दी सौगात, स्मार्ट वाटर ड्रेनेज योजना का किया शिलान्यास,...

CM नीतीश ने दी सौगात, स्मार्ट वाटर ड्रेनेज योजना का किया शिलान्यास, बीजेपी पर खूब बरसे तेजस्वी

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज स्मार्ट वाटर ड्रेनेज योजना समेत विभिन्न शहरों में शवदाह गृह योजनाओं का शिलान्यास किया है। इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद थे। हालांकि इस दौरान जब पत्रकारों ने उनसे बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कहा कि बारिश का आनंद लीजिए।

वहीं, बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन में सीट शेयरिंग के मामले में कोई परेशानी नहीं है। बिहार में कभी कुछ गड़बड़ हो ही नहीं सकता। उन्होंने दो टूक अंदाज में कहा कि जो लोग उधर गये हैं, उनसे पूछिए। एक ही परिवार में दो हिस्सा कर दिया, उनलोगों की क्या स्थिति हैं।

वहीं, बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा बसपा सांसद दानिश अली पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर तेजस्वी यादव ने कहा कि इन लोगों का काम ही वैसा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अभी दो दिन पहले कहा था कि आपका आचरण ही आपके बारे में बताता है लेकिन पीएम मोदी के बयान के दो दिन बाद ही उनके सांसद ने संविधान और संसद की मर्यादा की धज्जियां उड़ा दी है। हमें पता है कि इनलोगों से कुछ भी कार्रवाई नहीं होने वाला है।वहीं, तेजस्वी यादव ने अपने खिलाफ समन जारी होने पर कहा कि ये सब तो चलता रहता है। कोई नई बात नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments