HomeBiharतेजस्वी यादव के ईंट से ईंट वाले बयान पर बीजेपी का जवाब,...

तेजस्वी यादव के ईंट से ईंट वाले बयान पर बीजेपी का जवाब, नित्यानंद राय ने तेजप्रताप के संस्कार पर उठाए सवाल

लाइव सिटीज, पटना: रेलवे में जमीन के बदले नौकरी घोटाला मामले में दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत सभी आरोपियों को 4 अक्टूबर को पेश होने के लिए समन जारी किया है. अब इसको लेकर आरजेडी समेत इंडिया गठबंधन के नेता जहां बीजेपी पर विपक्षी दलों को परेशान करने का आरोप लगाया है.

वहीं केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने पलटवार करते हुए इसे जायज ठहराया है. उन्होंने कहा कि सीबीआई और ईडी एक स्वतंत्र इकाई है. ऐसे मामले की जांच वह स्वतंत्र रूप से करती है. जो कुछ इस मामले में हुआ है, उसकी सच्चाई जनता भी जानती है और जो भुक्तभोगी परिवार है, उन्होंने भी इसको लेकर गवाही दी है.

नित्यानंद राय

ने कहा कि लालू परिवार ने नौकरी के बदले में गरीब युवाओं से जमीन अपने नाम करवा लिया. कई लोगों को तो जमीन लेकर भी नौकरी नहीं दी गई. उन्होंने कहा कि इसके अहम सबूत भी ईडी के पास मौजूद हैं. अगर इस मामले को लेकर कोई कार्रवाई हो रही है तो इस में गलत क्या है. कानून अपना काम कर रहा है. यह लोग कुछ से कुछ बोल रहे हैं, इनको पता होना चाहिए कि सीबीआई या ईडी एक स्वतंत्र इकाई है और ऐसे मामले की जांच वह स्वतंत्र रूप से करती है.

नित्यानंद राय ने कहा कि जो जैसा करेगा, वैसा पाएगा. रेलवे में नौकरी के बदले गरीबों से, बेबस नौजवानों से, बेरोजगारों और उनके अभिभावकों से जमीन लेना और जमीन लेकर नौकरी देना, यह कानून के हिसाब से बहुत बड़ा अपराध है. मैं तो कहना चाहूंगा कि लालू जी और तेजस्वी जी से क्या सीबीआई इनको मिठाई खिलाएगी या कानूनी कार्रवाई होगी. ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी ही चाहिए, तभी भ्रष्टाचार पर लगाम लगेगी

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments