HomeBiharगिरफ्तारी के बाद आज MP MLA कोर्ट में पेश हो सकते हैं...

गिरफ्तारी के बाद आज MP MLA कोर्ट में पेश हो सकते हैं राधाचरण साह, दिल्ली लेकर जाएगी ED की टीम!

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आरा से गिरफ्तार हुए जदयू विधान पार्षद राधाचरण साहको आज पटना के एमपी एमएलए कोर्ट में पेश किया जा सकता है, सूत्रों से मिल रही जानाकरी के अनुसार आज ही ईडी की टीम उन्हें दिल्ली लेकर रवाना हो जाएगी. इससे पहले राधाचरण साह को गिरफ्तारी के बाद रात भर पटना की ईडी ऑफिस में रखा गया. वहीं गिरफ्तारी के बाद जेडीयू एमएलसी ने अपनी तबियत खराब होने की बात कही है, जिसके बाद उनका मेडिकल चेकअप भी कराया गया है.

पटना पहुंचे जदयू एमएलसी से जब मीडिया ने पूछा कि आप को गिरफ्तार कर लिया गया है क्या कहेंगे, इस पर राधाचरण साह ने सिर्फ इतना ही कहा कि जांच चल रहा है, सब ठीक है. कल देर शाम चार गाड़ियों के काफिले के साथ ईडी की टीम राधाचरण साह को लेकर पटना कार्यालय पहुंची थी, जहां काफी संख्या में पुलिस बल तैनात थे.

सूत्रों के मुकाबिक ईडी ने उन्हें दिल्ली ले जाने की पूरी तैयारी कर ली है. आपको बता दें कि कल बुधवार को जदयू विधान पार्षद की गिरफ्तारी आरा के उनके फार्म हाउस से हुई थी, जहां ईडी ने उनसे कई घंटो तक पूछताछ भी की थी.

दजरअसल राधाचरण साह पर बालू के अवैध कारोबार और टैक्स चोरी से लेकर गलत तरीके से संपत्ति अर्जित करने के कई आरोप हैं. जिसे लेकर केंद्रीय ऐंजियों ने कई बार इनके ठिकानों पर छापेमारी की थी, जहां से कई दस्तावेज भी जांच टीम के हाथ लगे थे. इससे पहले पटना में कई दिनों तक राधाचरण साह और उनके बेटे कन्हैया से ईडी दफ्तर में पूछताछ हुई थी. जिसके बाद कल बुधवार को आरा स्थित उनके फार्म हाउस से ईडी की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments