HomeBiharसुशील मोदी का सीएम नीतीश पर हमला, कहा - पाठक जी से...

सुशील मोदी का सीएम नीतीश पर हमला, कहा – पाठक जी से और कितनी फजीहत कराएंगे नीतीश जी

लाइव सिटीज, पटना: पिछले दिनों बिहार शिक्षा विभाग के मुख्य सचिव केके पाठक ने सरकारी स्कूलों में हिंदू त्योहार के दौरान दी जाने वाली 14 छुट्टियों को रद्द कर दिया था. भाजपा ने सरकार के इस फैसले को हिंदू विरोधी करार दिया था. चौतरफा दबाव के बाद सरकार ने आखिरकार फैसले को वापस लिया है और सभी छुट्टियां फिर से बहाल कर दी गई हैं, सरकार के इस फैसले पर सुशील मोदी ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर तंज कसा है.

सुशील मोदी ने कहा कि राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि’नीतीश सरकार को फिर एक बार बीजेपी के दबाव में हिंदू पर्व त्योहार की छुट्टियों में कटौती के प्रस्ताव को वापस लेना पड़ा है. पाठकजी से और कितनी फज़ीहत करायेंगे नीतीश जी

आपको बता दें कि छुट्टी कटौती को लेकर भाजपा के तमाम नेताओं ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. गिरिराज सिंह, नित्यानंद राय, सुशील मोदी और सम्राट चौधरी ने जमकर हमला बोला था, क्योंकि मुख्य सचिव केके पाठक ने सरकारी स्कूलों में होने वाली रक्षाबंधन, कृष्णाष्टमी, तीज, जितिया, दशहरा, दीपावली और छठ त्यौहार की छुट्टियों में कटौती कर दी थी, अब सरकार ने इसे वापस ले लिया है. जिसे भाजपा अपनी जीत मान रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments