HomeBiharविजय सिन्हा ने INDIA गठबंधन पर बोला हमला, हिंदू धर्म का अपमान...

विजय सिन्हा ने INDIA गठबंधन पर बोला हमला, हिंदू धर्म का अपमान करने का लगाया आरोप

लाइव सिटीज, पटना: सनातन धर्म के विरोध में बयान देने के बाद तमिलनाडु के सीएम एमके स्टॉलिन के बेटे व तमिलनाडु सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन व पूरा विपक्षी दलों का गठबंधन विपक्षियों को निशाने पर आ गए हैं. ताजा मामले में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने उनपर करारा हमला बोला है.

विजय सिन्हा ने पूरे INDIA गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि I.N.D.I.A के नेताओं लगातर हिंदू धर्म का अपमान कर रहे हैं. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे ने जिस तरह से सनातन के संतानों को अपमानित करने वाला बयान दिया है, वह बेहद ही निंदनीय और पीड़ादायी है. 

उन्होंने आगे कहा कि मा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी और युवराज राहुल गाँधी जी सनातन के वाहक बनने का दावा तो खूब करते हैं, क्या आपलोग इस घोर दुष्कृत्य के लिए माँफी मंगवायेंगे? या फिर उनको अपने तथाकथित I.N.D.I.A के गठबंधन से बाहर करेंगे ? अपने ही धर्म को अपमानित करना ये आपकी कैसी धर्मनिरपेक्षता है.

तमिलनाडु के खेल और युवा मामलों के मंत्री और मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन के बेटे  उदयनिधि स्टालिन ने कहा कि सनातन धर्म मच्छर से फालने वाले डेंगू और मलेरिया रोग की तरह है और इसे खत्म करना होगा. वह तमिलनाडु प्रोग्रेसिव राइटर्स फोरम द्वारा आयोजित सनातनम (सनातन धर्म) उन्मूलन सम्मेलन में बोल रहे थे. उदयनिधि ने अपने भाषण में कहा : सनातन धर्म को खत्म करने के लिए आयोजित इस सम्मेलन में मुझे बोलने का मौका देने के लिए मैं आयोजकों को धन्यवाद देता हूं. मैं सम्मेलन को सनातन धर्म का विरोध करने के बजाय सनातन धर्म का उन्मूलन कहने के लिए आयोजकों को बधाई देता हूं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments