HomeBiharरोहतास में कंटेनर और स्कॉर्पियो के बीच जोरदार टक्कर, 7 लोगों की...

रोहतास में कंटेनर और स्कॉर्पियो के बीच जोरदार टक्कर, 7 लोगों की मौत

लाइव सिटीज, पटना: रोहतास में भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र में सड़क किनारे खड़े ट्रक में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में मौके पर ही सात लोगों की मौत हो गई. जबकि, 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां सभा का इलाज जारी है.

मृतक में पांच महिला और दो बच्चे शामिल हैं. मरने वाले सभी लोग कैमूर जिले के सवार थाना क्षेत्र के कुडारी गांव के रहने वाले थे और बोधगया से कैमूर लौट रहे थे. सभी एक ही परिवार के लोग थे. इसी दौरान तेज रफ्तार स्कॉर्पियो सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर चीख-पुकार मच गई और पांच लोगों की मौत हो गई.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सुबह करीब 3 बजे सभी लोग बोधगया से स्कॉर्पियो में सवार होकर अपने घर जा रहे थे. गाड़ी जैसे ही रोहतास के शिवसागर इलाके के पखनारी के पास पहुंची, स्कॉर्पियो के चालक को झपकी आ गई और चालक ने गाड़ी से अपना नियंत्रण खो दिया. तेज रफ्तार होने के कारण गाड़ी सीधे जाकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गई.

हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां सभी का इलाज चल रहा है. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments