HomeBiharमुजफ्फरपुर में रेस्टोरेंट पर गोलीबारी , 20 राउंड से अधिक फायरिंग की...

मुजफ्फरपुर में रेस्टोरेंट पर गोलीबारी , 20 राउंड से अधिक फायरिंग की गई

लाइव सिटीज , मुजफ्फरपुर : बिहार में अपराधियों का बोल बाला है. अपराधियों को पुलिस का खौफ ख़त्म हो गया है. मामला मुजफ्फरपुर सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर रेवा रोड ​​​​​के पास रेस्टोरेंट की है. जहां अपराधियों ने रेस्टोरेंट पर 20 राउंड से अधिक फायरिंग की. रेस्टोरेंट में बर्थडे पार्टी के दौरान 50 से अधिक लोग मौजूद थे. गोलीबारी से रेस्टोरेंट में भगदड़ हो गई . फायरिंग का दिल दहला देने वाला वीडियो भी सामने आया है.

बता दें कि शनिवार की रात दो बाइक पर सवार 4 बदमाशों ने फायरिंग की है. घटना कि सूचना मिलते ही सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह के साथ सदर थाना अध्यक्ष कुंदन कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे . पुलिस छानबीन कर रही है. साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है. फायरिंग का वीडियो सामने आया है. जिसमे बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग करते दिख रहे हैं. वहीं रेस्टोरेंट के अंदर शीशे के पास बैठी दो बच्चियां गोली से बाल-बाल बची. पहली गोली चलने के बाद ही दोनों ने भागकर अपनी जान बचाई . वहीं खाना खा रहे लोग गोली से बचने के लिए टेबल के अंदर छिप गए.

बता दें कि रेस्टोरेंट संचालक के छोटे भाई प्रियांशु ने बताया कि शनिवार की रात दो बाइक से चार लोग आए थे. उनमें से एक ऊपर आकर बड़े भाई प्रिंस के बारे में पूछा . उसने बताया कि प्रिंस अभी नहीं है. इसके बाद वो प्रियांशु को नीचे आने के लिए बोले लेकिन प्रियांशु ने मैनेजर को नीचे भेजा . जिसके बाद चारों अपराधियों ने पिस्तौल निकाला और रेस्टोरेंट पर बाहर से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी . बता दें कि प्रिंस ठाकुर पताही मंडल के युवा अध्यक्ष भी है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर अपराधियों पर कार्रवाई करने की बात की है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments