HomeBiharमिशन बिहार 36 प्लस की तैयारी में भाजपा , बैठक में भाजपा...

मिशन बिहार 36 प्लस की तैयारी में भाजपा , बैठक में भाजपा नेता नंद किशोर शामिल हुए

लाइव सिटीज ,पटना : बिहार के नालंदा जिले में बीजेपी कोर कमेटी की बैठक आयोजन किया गया. आयोजन में भाजपा के वरिष्ठ नेता नंद किशोर यादव शामिल हुए . नंद किशोर ने बैठक में कहा कि 3 महीने के अंदर हर बूथ कमेटी को फिर से पुनर्जीवित करने का काम करे. वहीं केके पाठक द्वारा शिक्षकों को बोरा बेचने के फरमान जारी करने पर बीजेपी नेता नंदकशोर यादव ने कहा कि महागठबंधन सरकार लगातार उटपटांग फैसलों से सुर्खियों में बनी रहती है.

बिहार के नालंदा जिले में बीजेपी कोर कमेटी की बैठक हुई. बैठक में बीजेपी के वरिष्ठ नेता नंदकिशोर यादव शामिल हुए. बैठक के दौरान विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में मिशन बिहार 36 प्लस पर चर्चा हुई. दरअसल आगामी 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है. वहीं बीजेपी इस बार 400 सीटों का लक्ष्य निर्धारित किया है.

बता दें कि भाजपा नेता सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार शिक्षकों को प्रताड़ित करने का काम कर रही है. वहीं अब शिक्षकों को बोरा बेचने में भी लग रही है. बिहार में लगातार बढ़ते अपराध को लेकर नंदकिशोर ने कहा कि बिहार में पुलिसकर्मी, पत्रकार और आम जनता सब भगवान भरोसे है. साथ ही कहा कि बिहार फिर से पुराने जंगलराज के दौर में लौट चुका है. आज फिर से बिहार अपने पुराने दिनों को याद कर रहा है. इस सरकार के रहने से अब कोई बदलाव नहीं हो सकता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments