HomeBiharपत्रकार की हत्या पर बिहार में सियासत, सीएम नीतीश ने लिया संज्ञान,...

पत्रकार की हत्या पर बिहार में सियासत, सीएम नीतीश ने लिया संज्ञान, जानें क्या

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: अररिया में पत्रकार की हुई हत्या मामले में अब सियासत गर्म होते नजर आ रही है. विपक्ष सरकार पर निशाना साधा रही है. वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले में संज्ञान लिया है. दरअसल एयरपोर्ट के निरीक्षण के लिए मुख्यमंत्री पहुंचे थे. इस दौरान जब उनसे पत्रकार की हत्या को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमने अधिकारियों से पूछा है कि आखिर पूरा मामला क्या है? अधिकारियों से फोन पर बात हुई है. अधिकारियों को इस मामले की जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दे दिया गया है. 

आपको बता दें कि मामला अररिया जिला के रानीगंज मुख्यालय की है. जहां अपराधियों के द्वारा दैनिक जागरण के पत्रकार बिमल यादव को अहले सुबह गोली मार दी गई. बताया जा रहा है कि दो साल पहले जब उनके भाई को गोली मारी गई तो वो इस मामले में मुख्य गवाह है. ऐसे में ये माना जा रहा है कि इस मामले को लेकर अपराधियों ने उन्हें गोली मारी है. कोर्ट में अभी ट्रायल चल रहा है और उन्होंने कोर्ट में गवाही भी दी थी. 

अपराधियों ने घर के बाहर ताबड़तोड़ तीन राउंड गोलियां चलाई हैं. जिसमें एक गोली उनके सीने में लग गई. गोली लगने के बाद आनन -फानन में उन्हें ईलाज के लिए रानीगंज रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं, परिवार के लोगों के बीच भय का माहौल है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments