HomeBiharलालू ने राबड़ी आवास पर झंडा तोलन किया, मोदी पर निशाना साधते...

लालू ने राबड़ी आवास पर झंडा तोलन किया, मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार उनका आखिरी है

लाइव सिटीज , पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस मनाया गया. आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने राबड़ी आवास पर परिवार के साथ तिरंगा फहराया . साथ में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ पूरा परिवार मौजूद था. लालू ने तिरंगा फहराने के बाद प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी आखिरी बार लाल किले से तिरंगा फहरा रहे हैं. उनका समय खत्म हो चुका है. आगे हम लोग आने वाले हैं.

बता दें कि हाल ही में जदयू से भी मोदी को निशाना बनाते हुए कहा था कि ये उनका आखिरी बार है, उनको लाल किला से प्राश्चित करना चाहिए . हालांकि लालू यादव के इस बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पलटवार करते हुए कहा कि लालू यादव को नीतीश जी और जदयू ने जेल भिजवाया और कांग्रेस ने ऑर्डिनेंस फाड़ा . अभी वो सजायाफ्ता हैं, अब वो मुखिया भी नहीं बन सकते हैं. मैं उनकी बात का क्या जवाब दूं.

राबड़ी आवास पर लालू प्रसाद काफी एक्टिव दिखे . उन्होंने खुद ध्वजारोहण भी किया . राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा कि बहुत कुर्बानी के बाद देश को आजादी मिली है. इसके लिए मैं सभी को बधाई देता हूं. इस अवसर पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव भी मौजूद रहे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments