HomeBiharनेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा का बड़ा बयान , नीतीश कुमार प्रधानमंत्री क्या...

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा का बड़ा बयान , नीतीश कुमार प्रधानमंत्री क्या 2024 के बाद मुख्यमंत्री भी नहीं बन पाएंगे

लाइव सिटीज , पटना : आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच लगातार बयानबाजी हो रही है. नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि राजद 2024 और 2025 में अपने को बिहार से अलग थलग दिखाई देगी . वहीं नीतीश कुमार पर तंज़ कस्ते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जंगलराज को जनता राज कह रहे है, लेकिन जनता गुंडाराज और माफियाराज कह रही है.

साथ ही कहा कि बिहार की हर जनता ठगा हुआ महसूस कर रही है. बिहार की जनता अब लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार से मुक्ति चाहती है. हर हाल में जनता उनसे मुक्ति लेगी . बता दें नीतीश कुमार प्रधानमंत्री क्या 2024 के बाद मुख्यमंत्री भी नहीं बन पाएंगे . वहीं भाजपा सांसद रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि लालू यादव को नीतीश के प्रधानमंत्री से ज्यादा अपने बेटे को सीएम बनाने की ख्वाहिश हैं.

साथ ही भाजपा सांसद रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि ​​​लालू यादव को नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाने की चाहत कम हैं लेकिन अपने बेटे को मुखमंत्री बनाने की चाहत ज्यादा है. लालू प्रसाद नीतीश कुमार को ये संदेश दे रहे है कि नीतीश बाबू गद्दी छोड़िए और बेटा को आने दीजिए . जहां तक नीतीश बाबू के प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब है तो दिन में सपने देखने पर कोई बंदिश नहीं है. वहां तो राहुल गांधी बैठे हैं और बाकी भी दावेदार हैं. जबकि देश की जनता तय कर चुकी है कि अगला प्रधानमंत्री निर्णायक बहुमत से मोदी जी बनेंगे .

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments