HomeBiharजदयू पर भड़के सम्राट चौधरी बोले- मोदी फहराते रहेंगे तिरंगा, नीतीश मुक्त...

जदयू पर भड़के सम्राट चौधरी बोले- मोदी फहराते रहेंगे तिरंगा, नीतीश मुक्त बिहार बनाना है…

लाइव सिटीज, पटना: जेडीयू ने सोशल मीडिया के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया है. पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से 1 मिनट 52 सेकंड का एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो के माध्यम से जेडीयू ने एक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवालों की झड़ी लगा दी है. साथ ही ऐलान किया है कि यह पीएम मोदी का लाल किले से आखिरी झंडोत्तोलन है.

जेडीयू ने इस वीडियो में कहा है कि प्रधानमंत्री जी अब से लगभग 24 घंटे बाद आप देश की जनता को संबोधित करेंगे. बीते 9 सालों में जनता ने आप की मन की बात सैकड़ों घंटों सुनी है. जनता से जुड़े मुद्दों पर आप हमेशा मौन रहे हैं. लेकिन उम्मीद है कि आप इस बार लाल किले से आम जन की हित की बात करेंगे

वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने जेडीयू पर पलटवार करते हुए कहा कि जेडीयू कट पेस्ट की पार्टी है और इस तरह का ट्वीट उन्हें शोभा नहीं देती है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अगले बार भी लाल किला पर झंडा फहराएंगे. क्योंकि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है. जनता दल यूनाइटेड के लोग कुछ भी कह लें कुछ भी कर लें उससे भारतीय जनता पार्टी का कुछ होने वाला नहीं है. जदयू किस तरह की पार्टी है, यह प्रदेश की जनता भी जानती है और देख रही है कि किस तरह से नीतीश कुमार बिहार को चला रहे हैं.

सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार तो दरभंगा में खुद को प्रधानमंत्री घोषित कर चुके हैं. इसलिए इनको सपना देखने दीजिए. 2024 में भी नरेंद्र मोदी लाल किले पर झंडा फहराएंगे. नीतीश कुमार अपने पाप को बताएं. पिछले 18 सालों से बिहार को धोखा दिया है. दरभंगा एम्स में सरकार झूठ बोल रही है.

जेडीयू की ओर से आयुष्मान भारत में घोटाला के आरोप पर भी सम्राट चौधरी ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि दरभंगा एम्स के लिए केंद्र सरकार में 3500 करोड़ रुपए पहले ही दे दिए हैं. उसके बाद वेलनेस सेंटर के लिए ₹1000 करोड़ से ज्यादा यहां पर दिया गया है. बावजूद इसके केंद्र सरकार को लेकर तरह-तरह की बातें नीतीश कुमार कर रहे हैं जो कि कहीं से भी उचित नहीं है. जनता जानती है कि दरभंगा एम्स को क्यों नहीं बनाया जा रहा है, इसका मुख्य कारण है कि राज्य सरकार ने जमीन नहीं दी और जो जमीन दी वह 20 फीट गहरी जमीन है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments