HomeBiharछोटे दलों को खत्म करने वाली BJP अब साथ लाने में जुटी.....

छोटे दलों को खत्म करने वाली BJP अब साथ लाने में जुटी.. INDIA गठबंधन से डरी’, रत्नेश सदा का बड़ा हमला

लाइव सिटीज, पटना: अनुसूचित जाति-जनजाति विभाग के मंत्री रत्नेश सदाने कहा कि पहले छोटे दलों को खत्म करने का दावा करने वाली बीजेपी अब उन्हीं छोटे दलों को साथ ला रही है. उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्षी एकता को लेकर विभिन्न दलों की बैठक बुलाई तो उसको लेकर बीजेपी के नेताओं ने कहा था कि यह भ्रष्टाचारियों की जमात है लेकिन उसके बाद क्या हुआ. एनडीए की बैठक बुलाई गई और दर्जनों छोटे दलों को बुलाया गया.

उन्होंने कहा कि विपक्षी एकजुटता से बीजेपी के नेता बौखला गए हैं. यही वजह है कि लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और इंडिया गठबंधन के नेताओं को लेकर गलत बयानबाजी कर रहे हैं, जो कहीं से भी उचित नहीं है. अतिपिछड़ा समाज पूरी तरह से नीतीश कुमार के साथ है और नीतीश कुमार पर विश्वास करता है. हार के डर से अब छोटे-छोटे नेताओं को बीजेपी अपने साथ ला रही है लेकिन उससे उन्हें कोई फायदा नहीं होने वाला है।

मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की लगातार कोशिशों का नतीजा है कि देश भर में विपक्षी एकजुटता का असर दिखने लगा है. जैसे-जैसे विपक्षी दलों की बैठक हो रही है, वैसे-वैसे ही बीजेपी के नेताओं की बौखलाहट बढ़ रही है. यही वजह है कि अनाप-शनाप बयानबाजी की जा रही है लेकिन इससे कुछ नहीं होने वाला है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments