HomeBiharBJP नेताओं ने सुनी 'मन की बात', पीएम मोदी ने पर्यावरण को...

BJP नेताओं ने सुनी ‘मन की बात’, पीएम मोदी ने पर्यावरण को लेकर किया जागरूक

लाइव सिटीज, पटना: बिहार बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में मन की बातकार्यक्रम का आयोजन किया गया. अटल बिहारी वाजपेयी सभागार में मन की बात कार्यक्रम को भाजपा के तमाम नेता और कार्यकर्ताओं ने बैठकर सुना. मन की बात कार्यक्रम को चुनने वालों में राज्यसभा सांसद सुशील मोदी, नागेंद्र नाथ, संगठन महामंत्री भिखूभाई दलसाणिया और प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी शामिल रहे. 103वें मन की बात कार्यक्रम को तमाम भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बड़ी शिद्दत के साथ सुना प्रधानमंत्री ने पर्यावरण और स्पोर्ट्स को लेकर कार्यकर्ताओं को जागरूक किया.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हम लोगों का मार्गदर्शन किया है. हम लोग प्रधानमंत्री के बताए रास्ते पर चलने को तैयार हैं. देश और विदेश में भारत का सम्मान बढ़ा है. पर्यावरण को लेकर भी प्रधानमंत्री गंभीर हैं. दूसरे देश भी अब सहयोग करने लगे हैं. पर्यावरण को संतुलित करने के लिए प्लांटेशन पर भी प्रधानमंत्री ने जोड़ दिया है.

“पीएम मोदी ने हम लोगों का मार्गदर्शन किया है. हम लोग प्रधानमंत्री के बताए रास्ते पर चलने को तैयार हैं. देश और विदेश में भारत का सम्मान बढ़ा है. पर्यावरण को लेकर भी प्रधानमंत्री गंभीर हैं. दूसरे देश भी अब सहयोग करने लगे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments