HomeBiharJDU ने सम्राट चौधरी पर डिग्री और उम्र के फर्जीवाड़े का लगाया...

JDU ने सम्राट चौधरी पर डिग्री और उम्र के फर्जीवाड़े का लगाया आरोप, ट्वीट कर कही ये बात

लाइव सिटीज, पटना: जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने सम्राट चौधरी पर डिग्री और नाम को लेकर हमला बोल रहे है. आज भी लगातार तीन ट्वीट कर नीरज ने सम्राट चौधरी पर डिग्री और उम्र के फर्जीवाड़े का आरोप लगाया है. जदयू प्रवक्ता ने कहा है कि त्याग, तपस्या, बलिदान की पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नामांकन में भी फर्जीवाड़ा, डिग्री में भी फर्जीवाड़ा और उम्र में भी फर्जीवाड़ा किया है.

ट्वीट में उन्होंने लिखा है- माननीय प्रधानमंत्री जी माननीय सम्राट चौधरी जी अपना डिग्री हलफनामा में लिखते हैं अप टू 7, 1996 में मैट्रिकुलेशन में रोल नंबर 19, रोल कोड 3218 और नाम सम्राट चौधरी मौर्य. 2005 के विधानसभा चुनाव में राकेश कुमार, 2010 विधानसभा के चुनाव में सम्राट चौधरी उर्फ राकेश कुमार और 2020 के विधानसभा चुनाव में सम्राट चौधरी, एक आदमी एक पिता नाम तीन. इसी तरह डिग्री देख लीजिए इनकी डिग्री है पीएमसी कामराज यूनिवर्सिटी कहीं ब्रह्मांड में है ही नहीं.

नीरज कुमार ने आगे लिखा है उम्र में 2005 के विधान सभा चुनाव में 26 साल, 2010 विधानसभा चुनाव में 28 साल और 2020 के विधानसभा चुनाव में 51 वर्ष 10 वर्ष में 38 वर्ष होना चाहिए तो 51 वर्ष जदयू प्रवक्ता ने तंज कसते हुए कहा त्याग बलिदान और तपस्या की पार्टी का डीएनए फर्जीवाड़ा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments