HomeBiharबीजेपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज पर नीतीश कुमार का जवाब, जानिए क्या कहा

बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज पर नीतीश कुमार का जवाब, जानिए क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के पांचवें और आखिरी दिन भी विपक्ष का जोरदार हंगामा जारी रहा. सदन से लेकर सड़क तक सरकार के खिलाफ रोष प्रकट किया गया और बीजेपी ने राजभवन मार्च किया. राज्यपाल से मिलकर ज्ञापन सौंपा गया.दरअसल गुरुवार को बीजेपी ने विभिन्न मुद्दों को लेकर विधानसभा का घेराव किया था. इस दौरान पुलिस और बीजेपी नेताओं के बीच नोक झोंक हो गई और पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया था. वहीं इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

नीतीश कुमार से जब लाठीचार्ज को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने सवाल को अपने दूसरे मंत्रियों के पाले में डाल दिया. ऐसे भी नीतीश कुमार सधी हुई प्रतिक्रिया देते हैं. उनके बयानों को समझना आसान नहीं होता है. नीतीश कुमार से जब मीडिया ने पूछा कि बीजेपी पर लाठीचार्ज मामले में एफआईआर हो चुका है तो नीतीश ने कहा कि बता देगा ना.. इस दौरान उनके साथ मंत्री अशोक चौधरी और विजय कुमार चौधरी भी थे.

बता दें कि गुरुवार को विधानसभा का घेराव करने पहुंचे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने डाक बंगला चौराहा के पास रोक दिया था. समझाने के बावजूद कार्यकर्ता जिद पर अड़े रहे तो पुलिस को वाटर कैनन का इस्तेमाल करना पड़ा.इस दौरान कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments