HomeBiharसमाज कल्याण मंत्री मदन सहनी के बेटे पर दरभंगा में जानलेवा हमला,...

समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी के बेटे पर दरभंगा में जानलेवा हमला, पूर्व मुखिया गिरफ्तार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: दरभंगा में समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी के बेटे अभिषेक कुमार के साथ मारपीट की सूचना है. पूर्व मुखिया और उनके सहयोगियों से हुई इस मारपीट में मंत्री के पुत्र समेत तीन लोगों के घायल होने की खबर है. घायलों को बहेड़ा पीएचसी में भर्ती कराया गया है. इस मामले में मंत्री मदन सहनी के बेटे स्थानीय थाने में केस दर्ज कराया है, जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए बहेड़ी थाना पुलिस ने बाथो रढियाम पंचायत के पूर्व मुखिया ब्रजकिशोर यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

मंत्री मदन सहनी के बेटे अभिषेक कोशी इंफ्राटेक एंड प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के डायरेक्टर हैं और रढियाम प्लस टू उच्च विद्यालय में चल रहे भवन निर्माण के ठेकेदार हैं. पूर्व मुखिया का कहना है कि निर्माण कार्य बेहद घटिया सामग्री से हो रहा है, जिसका उन लोगों ने विरोध किया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि अभिषेक की कंपनी रढियाम प्लस टू स्कूल में भवन निर्माण का काम कर रही है. ये सभी उनकी कंपनी से दस लाख की रंगदारी मांग रहे थे. हथियार के बल पर हर बार ईंट, गिट्टी, बालू, सिमेंट उठाकर ले जाया करते थे. ये लोग मुंशी से कहते थे कि यह मेरा गांव है, यहां काम करना है तो रंगदारी तो देनी ही होगी. ये लोग मुंशी को बार- बार मालिक अभिषेक को बुलाने के लिए कहते थे.

इस बात की सूचना जब अभिषेक को हुई तो वे स्कूल में पहुंच गये. वहां सभी आरोपित धारदार हथियार, लाठी और बंदूक लेकर पहुंच गये. कहने लगे कि काम करना है तो दस लाख रंगदारी दो. जिसके बाद जान से मारने के उद्धेश्य से इन लोगों ने मुंशी, चालक और कंपनी के मालिक पर हमला कर दिया. ड्राइवर और मुंशी को बुरी तरह पीटा गया जब अभिषेक दोनों को बचाने गये तो उन्हें भी घायल कर दिया. मजदूरों के आने के बाद तीनों की जान बच पायी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments