HomeBiharमार्केट में आ गया मोदी वाशिंग पाउडर, मंत्री और मुख्यमंत्री बनाने की...

मार्केट में आ गया मोदी वाशिंग पाउडर, मंत्री और मुख्यमंत्री बनाने की गारंटी, पटना में लगा ऐसा पोस्टर…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में लगातार पोस्टर के जरिए राजनीतिक हमला करने का सिलसिला जारी है. मोदी सरकार पर विपक्ष लगातार सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स की कारवाई को आरोप लगाते रहा है और यह कहते रहा है कि बीजेपी (BJP) वाशिंग मशीन है, जिसमें दागदार नेता भी जाकर साफ हो जाते हैं.

इस बात को लेकर विपक्ष मोदी सरकार पर हमला बोलता था, लेकिन अब आरजेडी प्रदेश कार्यालय के गेट पर एक पोस्टर के जरिए बीजेपी पर हमला बोला गया है. इस पोस्टर में बड़े अक्षरों में लिखा कि ‘बीजेपी में आइए, सब दाग धुलाईए, मंत्री-मुख्यमंत्री तक बन जाइए’

आरजेडी प्रदेश कार्यालय के गेट पर लगाए पोस्टर पर नीचे वाशिंग पाउडर के पैकेट की तस्वीर दिखाई गई है और साथ ही पाउडर के बगल में वाशिंग मशीन की भी तस्वीर दिखाई गई है. वाशिंग पाउडर के पैकेट के ऊपर सर्फ का नाम लिखा गया है. सर्फ का नाम ‘मोदी वाशिंग पाउडर’ बताया गया है, जिस पर लिखा है ‘सब दाग चुटकियों में धुले, हर घोटालेबाज को मंत्री बनाने की गारंटी’. वहीं, इस पोस्टर में खास बात है कि महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार की तस्वीर लगाई गई है.

पोस्टर में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव, राबड़ी देवी, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव साथ ही आरजेडी के कई नेताओं का फोटो पोस्टर में लगाया गया है. वहीं, पोस्टर आरजेडी के प्रदेश महासचिव (व्यवसायिक प्रकोष्ठ) प्रेम कुमार यादव ने लगवाया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments