HomeBihar'अमित शाह ने चप्पल उतरवाया..' बोले रत्नेश सदा- 'मांझी के लिए इससे...

‘अमित शाह ने चप्पल उतरवाया..’ बोले रत्नेश सदा- ‘मांझी के लिए इससे ज्यादा शर्म की बात कुछ भी नहीं’

लाइव सिटीज, पटना: सरकार के मंत्री रत्नेश सदा ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पर मुसहर समाज को बदनाम करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मांझी जी अमित शाह से मिलने जाते हैं तो उनका चप्पल उतरवा दिया जाता है. वहीं नीतीश कुमार ने मांझी जी को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठाया था. जीतन राम मांझी जान लें कि भाजपा की ओर से कभी उन्हें सम्मान मिलने वाला नहीं है.

आगे उन्होंने कहा कि भाजपा और अमित शाह का जीतन राम मांझी और संतोष मांझी को डर है. संतोष मांझी, नीतीश कुमार के सामने तो कभी चप्पल उतार कर नहीं बैठते थे और चप्पल पहन कर बराबरी में कुर्सी पर बैठा करते थे. संतोष मांझी डर से ऐसा बोल रहे हैं कि संस्कार के कारण वह चप्पल पहन कर अंदर नहीं गए।

बता दें कि 21 जून को जीतन राम मांझी ने दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. इस मुलाकात की जो तस्वीर आयी थी उसमें जीतन राम मांझी, उनके पुत्र संतोष सुमन और गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय चप्पल-जूता नहीं पहने थे. वहीं अमित शाह चप्पल में नजर आ रहे थे. 

रत्नेश सदा ने कहा कि नीतीश कुमार के ऊपर दलित विरोधी का आरोप लगाने वाले जीतन राम मांझी को खुद समझ होना चाहिए कि नीतीश कुमार ने उन्हें कितना सम्मान दिया. दशरथ मांझी और पूरे मुसहर समाज को नीतीश कुमार ने सम्मान दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments