HomeBiharनीतीश कुमार पहुंचे सर्किट हाउस सीएम ममता बनर्जी से मिलने, लालू यादव...

नीतीश कुमार पहुंचे सर्किट हाउस सीएम ममता बनर्जी से मिलने, लालू यादव से अभी-अभी मिलीं…

लाइव सिटीज, पटना: केंद्र की सत्ता से नरेंद्र मोदी और बीजेपी को उखाड़ फेंकने के लिए पटना में 23 जून यानी कल विपक्षी दलों की अहम बैठक है. बैठक में 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति तैयार की जाएगी. इस बैठक में शामिल होने के लिए नेता 22 जून यानी आज से ही पटना पहुंचने लगे हैं.

पटना पहुंचते ही पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने पहुंच गई.लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद वे सर्किट हाउस पहुंची जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनसे मिलने पहुंचे. 15 मिनट तक दोनों नेताओं के बीच बातचीत हुई। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ममता बनर्जी को तमिलनाडु नहीं जाने का कारण बताया. उन्होंने कहा कि 18 जून की रात में अचानक बैक पेन होने लगा और तबीयत बिगड़ गई. उसी के चलते हम वहां नहीं जा सके.

गौरतलब है कि कल यानी शुक्रवार को पटना में विपक्षी दलों की बड़ी बैठक होने वाली है। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। सुबह जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पटना पहुंची है और अब ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल, दीपंकर भट्टाचार्य का भी पटना आगमन हो गया है। कल यानी शुक्रवार को राहुल गांधी, शरद पवार, उद्धव ठाकरे पटना पहुंचेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments