HomeBiharआरा में ग्रेजुएशन छात्र का मर्डर, बदमाशों ने घर से सड़क पर...

आरा में ग्रेजुएशन छात्र का मर्डर, बदमाशों ने घर से सड़क पर ले जाकर गोली मारी

लाइव सिटीज, आरा: बिहार के आरा शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव में अपराधियों ने घर से बुलाकर एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृत छात्र जमीरा गांव निवासी हरे कृष्णा राय का 20 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार था। वह स्नातक का छात्र था। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई है। हत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन कर रही है।

एसपी के अनुसार शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि दो परिचित छात्र को घर से बुलाकर गली में ले गए और पीछे से गोली मार दी। कारणों की छानबीन और हत्या में शामिल अपराधियों की पहचान की जा रही है। छात्र के पिता हरे कृष्णा राय ने बताया कि गांव में ही रमेश यादव की बेटी की शादी है। मड़वान का कार्यक्रम था। घर के सभी लोग उसी में भोज खाने गए थे। उनका बेटा पंकज कुमार अपने घर के दरवाजे पर बैठा था। तभी कुछ अपराधी आए और उसे बुलाकर ले गए। इसके बाद उसे गोली मार दी।

पिता ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर वह आए, तो देखा कि उनका बेटा खून से लथपथ जख्मी हालत में जमीन पर गिरा पड़ा है। उसके बाद उसे आनन-फानन में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। हरे कृष्णा राय का कहना है कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है। पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

बताया जाता है कि छात्र अपने दो भाई व एक बहन में बड़ा था। उसके परिवार में मां मंजू देवी व एक भाई आकाश कुमार और एक बहन सुमंती कुमारी है। वारदात के बाद घर में कोहराम मच गया है। मंजू देवी सहित परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments