HomeBihar ‘JDU का होगा RJD में विलय’, सुशील मोदी का दावा- संपर्क में...

 ‘JDU का होगा RJD में विलय’, सुशील मोदी का दावा- संपर्क में नीतीश के कई सांसद

लाइव सिटीज, पटना: बीजेपी नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और सुशील कुमार मोदी ने दावा किया है कि जेडीयू का विलय आरजेडी में होगा. उन्होंने कहा कि जेडीयू में भगदड़ मचा हुआ है. नीतीश कुमार लगातार कमजोर हो रहे हैं जिसके बाद जनता दल यूनाइटेड का आरजेडी में मिलना तय है. उन्होंने कहा कि जेडीयू के 6 से ज्यादा सांसद बीजेपी के संपर्क में हैं. आरजेडी में विलय तय होने की वजह उन्हें अपना भविष्य सुरक्षित नजर नहीं आ रहा है.

इससे पहले सुशील कुमार मोदी ने बिहार की राजधानी पटना में 23 जून को होने वाली विपक्षी दलों की बैठक को लेकर कहा था कि बैठक के बहाने भ्रष्टाचारियों को जुटा रहे हैं नीतीश कुमार.

बीजेपी नेता ने कहा कि भ्रष्टाचार में डूबे वंशवादी दलों की बैठक नीतीश कुमार ने पटना में बुलाई है. इन्हें जनता से कोई मतलब नहीं है. ये सभी अपनी-अपनी दुकान बचाने के लिए एकजुट होने की कोशिश कर रहे हैं. सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार इन भ्रष्टाचारियों को बुलाकर जेपी की जमीन को कलंकित करने की कोशिश कर रहे हैं. बीजेपी के राज्यसभा सांसद ने कहा कि कांग्रेस, आरजेडी, झामुमो, द्रुमक, टीएमसी, सपा जैसी पार्टियों का नेतृत्व एक परिवार के हाथों में, इनमें से कई के नेता तो जेल और बेल के बीच में झूल रहे हैं.

23 जून को होनेवाली बैठक को लेकर सुशील मोदी ने कहा कि इस कथित महाजुटान का जनता से कोई संबंध नहीं है.ना ही लोकतंत्र और समाज से इसका कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने कहा कि भले ही ये सभी दल विपक्षी एकता की बात कर रहे हैं लेकिन जब अपने प्रभाव वाले राज्य में दूसरे दल को सीट देने की बात होगी तब इनकी हकीकत सामने आएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments