HomeBiharनीतीश कुमार तेजस्वी को धोखा देंगे और बीजेपी के साथ जाएंगे?, मांझी...

नीतीश कुमार तेजस्वी को धोखा देंगे और बीजेपी के साथ जाएंगे?, मांझी के दावे पर विजय चौधरी का पलटवार

लाइव सिटीज पटना: महागठबंधन से अलग होने के बाद पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार तेजस्वी यादव को कभी भी सीएम नहीं बनने देंगे और बीजेपी के साथ मिलकर फिर से सरकार बनाएंगे. जीतनराम मांझी के इस बयान पर अब जदयू ने पलटवार किया है. बिहार सरकार में मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि मांझी जब महागठबंधन में थे तब तेजस्वी को सचेत क्यों नहीं किया था.

नीतीश कुमार द्वारा तेजस्वी यादव को धोखा देने वाले मांझी के बयान पर जेडीयू कोटे से मंत्री विजय कुमार चौधरी ने जवाब दिया है. नीतीश के करीबी मंत्री ने कहा है कि मामला नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच का है, इसमें जीतन राम मांझी को परेशान होने की कोई जरुरत नहीं है. उन्होंने कहा कि जब मांझी महागठबंधन के साथ थे तो उस वक्त तेजस्वी यादव को सलाह क्यों नहीं दी थी, अगर इस तरह की बात थी तो मांझी को तेजस्वी यादव को बताना चाहिए था. मांझी इस बात को तब कह रहे हैं जब उन्हें अमित शाह से मिलने के लिए समय मिल गया है.

वहीं यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर बिहार सरकार के वित्त मंत्री विजय चौधरी ने कहा है कि जेडीयू या बिहार सरकार किसी भी हालत में यूनिफॉर्म सिविल कोड का समर्थन नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि 4 साल पहले ही लॉ कमीशन ने यह कह दिया था इसकी कोई आवश्यकता नहीं है. चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी संप्रदायिकता ध्रुवीकरण को तेज करने को लेकर इस तरह का काम कर रही है. विजय चौधरी ने साफ कहा कि इसके समर्थन का सवाल ही पैदा नहीं होता है.

बता दें कि शुक्रवार को सीएम नीतीश कुमार ने जीतन राम मांझी को बीजेपी का भेदिया बताया था. जिसके बाद जीतन राम मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पलटवार करते हुए कहा था कि नीतीश फिर से एनडीए में मिल जाएंगे और वह तेजस्वी को सीएम कभी नहीं बनाएंगे. वे तेजस्वी यादव को सिर्फ लॉलीपॉप दिखा रहे हैं. आरजेडी को नीतीश कुमार अंगूठा दिखा देंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments