HomeBiharरत्नेश सदा के मंत्री बनने पर मां बोली-उम्मीद थी सरकार में नीतीश...

रत्नेश सदा के मंत्री बनने पर मां बोली-उम्मीद थी सरकार में नीतीश बेटा है ना, हमरे बेटा को भी मंत्री बनाएगा

लाइव सिटीज पटना: जेडीयू विधायक रत्नेश सदा ने आज मंत्री पद की शपथ ली. इस मौके पर सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत महागठबंधन के तमाम बड़े नेता और रत्नेश सदा के परिवार के लोग भी मौजूद रहे. शपथ ग्रहण समारोह में रत्नेश सदा अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे. रत्नेश सदा पत्नी बच्चों के साथ मां को लेकर भी आए थे. रत्नेश सदा की मां अपने बेटे के मंत्री बनने से काफी खुश दिखीं. उन्होंने कहा कि उम्मीद थी कि नीतीश कुमार हमारे बेटे को मंत्री बनाएंगे.

दरअसल सहरसा जिला के सोनवर्षा विधानसभा क्षेत्र के जदयू विधायक रत्नेश सदा को मंत्री बनाया गया. राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह हुआ. जहां रत्नेश सदा अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे. नव नियुक्त मंत्री रत्नेश सदा की मां ने कहा कि बेटे के मंत्री बनने से हमलोग बहुत खुश हैं. बहुत उम्मीद थी कि सरकार में नीतीश बेटा है ना, हमरे बेटा को भी मंत्री बनाएगा. मेरा बेटा समाज के लिए बहुत काम करेगा.

रत्नेश सदा की मां से जब यह पूछा गया कि क्या बेटा मंत्री बनेगा इसकी उम्मीद थी, इस पर उन्होंने कहा नीतीश कुमार से उम्मीद थी. उन्होंने इस बात का भी भरोसा दिलाया कि उनका बेटा रत्नेश सदा लोगों के लिए बहुत काम करेगा. बता दें कि रत्नेश सदा की मां भी मजदूरी करती थी. आज शपथ ग्रहण समारोह के मौके पर पूरे परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं था. रत्नेश सदा मंत्री पद का शपथ लेने से पहले मुख्यमंत्री का पैर छूकर राजभवन में ही आशीर्वाद भी लिया.

बता दें कि जीतन राम मांझी के बेटे संतोष सुमन के इस्तीफे के बाद शुक्रवार को नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ है. जेडीयू विधायक रत्नेश सदा मंत्री बने हैं. पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के बेटे और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सुमन ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद जेडीयू ने रत्नेश सदा का नाम फाइनल किया था. रत्नेश सदा को जीतन राम मांझी के बेटे डॉ. संतोष सुमन का ही एससी-एसटी कल्याण विभाग दिया गया है. कैबिनेट सचिवालय ने इसको लेकर अधिसूचना जारी कर दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments