HomeBihar'अपन बियाह नय सूरदास के बरतुहारी', नीतीश कुमार पर भड़के गिरिराज सिंह,...

‘अपन बियाह नय सूरदास के बरतुहारी’, नीतीश कुमार पर भड़के गिरिराज सिंह, भविष्यवक्ता भी बताया

लाइव सिटीज पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीते दिनों ग्रामीण कार्य विभाग के उद्घाटन समारोह में लोकसभा चुनाव समय से पहले होने की आशंका जाहिर की थी. जिस पर बीजेपी हमलावर है. सीएम के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार भविष्यवक्ता हो गए हैं. नीतीश कुमार आजकल भविष्यवाणी भी करने लगे हैं, उनको आजकल बहुत कुछ मालूम होने लगा. इनका अपना कोई ठिकाना नहीं है की क्या होगा दूसरा का चिंता किए फिरते हैं.

दरअसल दिल्ली से वापस बिहार लौटे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से जब यह सवाल किया गया कि बिहार के सीएम यह कह रहे हैं कि लोकसभा का चुनाव समय से पहले करवा लिया जाएगा यह कहां तक उचित है. जिसके जवाब में गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार आजकल भविष्यवक्ता हो गए हैं, उनको मालूम है, हमें तो नहीं मालूम है. वो अब भविष्यवाणी भी करने लगे हैं.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि देहात में एक कहावत है- ‘अपन बियाह नय सूरदास के बरतुहारी’ अपना तो बिहार चल नहीं रहा है ठीक से दूसरे फ़ालतू चीज़ों पर टिप्पणी करते रहते हैं. वहीं आगामी 23 जून को विपक्षी एकता को लेकर होने वाली मीटिंग पर गिरिराज सिंह ने कहा कि सियासी जगत में हर किसी को मीटिंग करने का अधिकार है लिहाजा इसमें कोई हर्ज नहीं है.

बता दें कि बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ग्रामीण कार्य विभाग के उद्घाटन समारोह में लोकसभा चुनाव समय से पहले होने की आशंका जाहिर की थी. ग्रामीण कार्य विभाग की मीटिंग के दौरान नीतीश कुमार ने कहा था कि आगामी लोकसभा चुनाव साल 2024 में न होकर पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के साथ साल 2023 में ही हो सकता है लिहाजा उन्होंने अधिकारियों को जल्द से जल्द सभी कामों को निपटाने का निर्देश दिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments