HomeBiharपीएम मोदी ने लालू प्रसाद पर साधा निशाना, कहा : पहले जॉब...

पीएम मोदी ने लालू प्रसाद पर साधा निशाना, कहा : पहले जॉब के लिए तय होता था ‘रेट कार्ड’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज 70 हजार युवाओं को सरकारी नौकरी का नियुक्ति-पत्र सौंपा है। इस मौके पर पीएम मोदी ने देश के युवाओं को संबोधित किया और पहले की व्यवस्था और आज की व्यवस्था को लेकर विरोधी दलों पर तीखा निशाना साधा।

रोजगार मेले में नियुक्ति-पत्र बांटते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद का बगैर नाम लिए इशारों ही इशारों में निशाना साधा और कहा कि देश में जारी ये रोजगार अभियान पारदर्शिता और सुशासन का भी प्रमाण है।

पीएम मोदी ने कहा कि हमने देखा है कि कैसे हमारे देश में परिवारवादी सियासी दलों ने हर व्यवस्था में भाई-भतीजावाद को बढ़ावा दिया। जब सरकारी नौकरी की बात आती थी तो भी ये भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार ही करते थे। देश के करोड़ों लोगों के साथ इन पार्टियों ने विश्वासघात किया है लेकिन आज हमारी सरकार ट्रांसपेरेंसी भी लायी और भाई-भतीजावाद को भी खत्म किया।

देश में एकतरफ परिवारवादी पार्टियां हैं, जो भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी हुई है। ये देश के नौजवानों को लूटने वाली पार्टियां हैं। उनका रास्ता है ‘रेट कार्ड’ जबकि हम युवाओं के भविष्य को ‘सेफ गार्ड’ करने का काम कर रहे हैं। रेट कार्ड आपके सपनों को चूर-चूर कर देते हैं जबकि हम आपके संकल्पों को साकार करने में लगे हैं। आपकी और आपके परिवार की सभी इच्छाओं और आकांक्षाओं को ‘सेफ गार्ड’ करने में लगे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments