HomeBiharनीतीश के करीबी मंत्री से मिले जीतन राम मांझी, मुलाकात बाद दिया...

नीतीश के करीबी मंत्री से मिले जीतन राम मांझी, मुलाकात बाद दिया बड़ा बयान

लाइव सिटीज, पटना: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार की सियासत रोजाना नये करवट ले रही है। इसी कड़ी में हम संरक्षक जीतन राम मांझी भी लगातार नये चाल चल रहे हैं और सियासी गलियारे में लगातार सुर्खियां में बने हुए हैं।बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने आज नीतीश सरकार में मंत्री विजय चौधरी से मुलाकात की है। इस मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि विजय चौधरी और जीतन राम मांझी की मुलाकात के दौरान कई मुद्दों पर बात हुई है। फिलहाल इस मुलाकात को सियासी हलकों में काफी अहम माना जा रहा है।

विजय चौधरी से हुई मुलाकात के बाद जीतन राम मांझी ने कहा कि वे नीतीश कुमार के काफी करीबी मंत्री हैं, उनसे लगातार मुलाकात होती रहती है। हालांकि मुख्यमंत्री ने न्हें निर्देश दिया है कि वे जीतन राम मांझी से मुलाकात करें और फिर उनकी समस्याओं को सुनकर सीएम नीतीश तक पहुंचाएं।

इसके साथ ही जब जीतन राम मांझी से ये पूछा गया कि बीजेपी कह रही है कि वे उनके पाले में आने वाले हैं तो जीतन राम मांझी ने शुक्रिया कहा। साथ ही ये भी कहा कि ऐसी कोई प्लानिंग नहीं है। सीटों को लेकर नाराजगी के सवाल पर मांझी ने कहा कि महागठबंधन में 7 दल हैं लिहाजा चुनाव नजदीक आने के बाद सभी मिल-बैठकर बातें करेंगे और मामले को सुलझाएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments