HomeBiharनाबालिग लड़की से रेप के आरोप में भोजपुरी सिंगर गिरफ्तार, सोशल मीडिया...

नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में भोजपुरी सिंगर गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर शेयर की थी आपत्तिजनक फोटो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भोजपुरी सिंगर बाबुल बिहारी को नाबालिग लड़की से कथित रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। सिंगर ने लड़की की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दी थी। यह घटना गुड़गांव की है। पुलिस ने बताया कि दो साल पहले बाबुल बिहारी राजीव नगर इलाके में रहता था। जहां उसने 13 साल की बच्ची से दोस्ती की और बहला फुसलाकर उसे एक होटल के कमरे में ले गया। होटल में उसने उसका रेप किया। आरोपी ने उसकी तस्वीरें खींची थीं और फिर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी।

नाबालिग लड़की ने इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया था और आरोपी से दूरी बना ली थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने कुछ दिन पहले लड़की की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी थीं। तस्वीरों को देखने के बाद नाबालिग के परिवारवालों ने लड़की से पूछताछ की जिसके बाद उसने पूरी बात बताई। तब बुधवार को परिजन पुलिस के पास पहुंचे और मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने पीड़िता को काउंसलिग के लिए भेजा। उसके बाद आरोपी के खिलाफ गुड़गांव के सेक्टर 14 थाने में यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम और सूचना प्रौद्योगिकी (IT) अधिनियम के तहत एफआईआर की गई। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि परिजनों की शिकायत के कुछ ही घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments