HomeBiharजो दोषी होगा.. उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी, पुल गिरने पर बोले...

जो दोषी होगा.. उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी, पुल गिरने पर बोले तेजस्वी यादव

लाइव सिटीज, पटना: भागलपुर में अगुवानी पुल गिरने के बाद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने जांच करने का आदेश दिया है. घटना के बाद रविवार की शाम तेजस्वी यादव और पछ निर्माण विभाग के अवर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत ने प्रेम कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि इसकी जांच कराई जाएगी और जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. रविवार की शाम अगुवानी पुल का हिस्सा गंगा में समा गया. यह दूसरी घटना है, जब पुल ध्वस्त हुआ है.

इस घटना को लेकर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपना बयान दिया है. डिप्टी सीएम ने कहा कि कि यह वही पुल है, जिसका ढांचा हवा में गिरा था. उस समय हम विपक्ष में थे. इसको लेकर आवाज भी उठाए थे. इस पुल को लेकर सदन में कई विधायक ने सवाल उठाया था. हमारी सरकार जब बनी तो आईआईटी रुड़की से जांच करवायी जा रही है।

आगे उन्होंने कहा कि जांच में पुल के पिलर नंबर 5 को कमजोर बताया गया था, जहां का स्ट्रक्चर तोड़ा गया है. आज फिर पुल ध्वस्त होने की बात सामने आई है. इसकी जांच होगी लेकिन ये बात आप समझ लीजिए पूल को ध्वस्त करने की जिम्मेवारी संवेदक को दी गई है. शुरुआती दौर में ही गड़बड़ी सामने आ गया है. अब क्या हुआ, कैसे ध्वस्त हुआ इसकी रिपोर्ट भी परसो आ जाएगी. दोषियों पर कारवाई होगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments