HomeBiharविपक्षी एकजुटता पर सुशील मोदी का तंज-'ममता ने पंक्चर किया विपक्षी एकता...

विपक्षी एकजुटता पर सुशील मोदी का तंज-‘ममता ने पंक्चर किया विपक्षी एकता गुब्बारा, हवा भर रहे नीतीश’

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार विपक्षी एकजुटता के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं. इस बीच पश्चिम बंगाल में कांग्रेस के इकलौते विधायक भी टीएमसी में शामिल हो गए. इस बात को लेकर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सह बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने सूबे के सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा है।

उन्होंने कहा कि ममता ने विपक्षी एकता गुब्बारा पंचर कर दिया है और उसमें सीएम नीतीश कुमार हवा ही भर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का इकलौता विधायक भी टीएमसी के साथ हो लिया है और पश्चिम बंगाल में कांग्रेस जीरो पर आ गई है. कांग्रेस अध्यादेश पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का साथ देने के लिए तैयार नहीं है. वहीं, यूपी के एमएलसी चुनाव में समाजवादी पार्टी को बीएसपी और कांग्रेस का साथ नहीं मिलने वाला.

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी और कांग्रेस ने विपक्षी एकता के जिस गुब्बारे को पिन मार कर पंक्चर किया, उसमें नीतीश कुमार हवा भरने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं. सुशील मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता दीदी ने कांग्रेस के एकमात्र विधायक बायरन विस्वास को टीएमसी में शामिल करा लिया. वहाँ क्या टीएमसी और कांग्रेस में एकता हो सकती है?

सुशील मोदी ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश विधान परिषद के चुनाव में कांग्रेस और बसपा, दोनों दलों ने अखिलेख यादव की पार्टी का समर्थन करने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि क्या यूपी में भाजपा-विरोधी तीन बड़े दलों में नीतीश कुमार एकता करा पाएँगे?

सुशील मोदी ने आगे कहा कि दिल्ली संबंधी अध्यादेश पर केजरीवाल को समर्थन देने से कांग्रेस ने इनकार कर दिया. कांग्रेस की दिल्ली और पंजाब प्रदेश ईकाई आम आदमी पार्टी के साथ खड़ी होने को राजी नहीं. राहुल गांधी मुख्यमंत्री केजरीवाल को मिलने का समय दिये बिना विदेश चले गए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments