HomeBiharRJD के नेता गांव-गांव जाकर लोगों से मिलेंगे, लालू यादव के समकक्ष...

RJD के नेता गांव-गांव जाकर लोगों से मिलेंगे, लालू यादव के समकक्ष नेताओं को तेजस्वी ने सौंपी जिम्मेदारी

लाइव सिटीज पटना: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारी तेज कर दी है. इसी कड़ी में आरजेडी भी तैयारियों में जुट गई है. इस बीच बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के समकक्ष नेताओं को नई जिम्मेदारी दी है. नेताओं को पार्टी की विचारधारा को गांव-गांव जाकर लोगों तक पहुंचाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

दरअसल डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने लोकसभा चुनाव से पहले पंचायत स्तर के कार्यकर्ताओं में नया जोश भरने के लिए सभी 534 प्रखंड़ों में बड़े-बड़े नेताओं को जाकर आंबेडकर परिचर्चा के माध्यम से सम्मेलन करने का निर्देश दिया है. आरजेडी का यह कार्यक्रम रविवार से शुरू हुआ है, जो 28 मई तक चलेगा. सम्मेलन की सफलता के लिए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी गया जिला पहुंचे, वहीं राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव दरभंगा गए और श्याम रजक समस्तीपुर पहुंचे, जबकि प्रदेश आरजेडी उपाध्यक्ष वृषिण पटेल को वैशाली भेजा गया. वहीं भोला यादव और श्याम रजक के अलावे आरजेडी की विचारधारा गांव-गांव में लोगों तक पहुंचाने के लिए प्रदेश प्रधान महासचिव विधायक रणविजय साहू मुंगेर पहुंचे.

वहीं आरजेडी प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बताया कि सभी मुख्य वक्ताओं को प्रखंड विशेष की जिम्मेदारी दी गई है. उन्होंने कहा कि मौजूदा हालात को देखते हुए वैचारिक रूप से नेताओं और कार्यकर्ताओं को संगठित और सक्रिय करना जरूरी हो गया है. बता दें कि कार्यक्रम को सफलता प्रदान करने के लिए हर प्रखंड के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को स्थानीय प्रभारी व सह प्रभारी बनाया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments