HomeBiharPM मोदी आ सकते हैं बिहार, सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, CM...

PM मोदी आ सकते हैं बिहार, सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, CM नीतीश पर भी साधा निशाना

लाइव सिटीज पटना: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टी खुद को मजबूत करने में जुट गई है. इसी कड़ी में बिहार में बीजेपी महा जनसंपर्क अभियान चलाने जा रही है. बिहार में 30 मई से 30 जून तक बीजेपी ये अभियान चलाएगी. इस अभियान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी शामिल होने की संभावना है. बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी 30 मई से 30 जून तक एक महीने तक पूरे प्रदेश में महा जनसंपर्क अभियान चलाने जा रही है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि इस कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री को भी हम लोगों ने बिहार आने का आमंत्रण दिया है, हो सकता है तो प्रधानमंत्री भी इस दौरान बिहार आ सकते हैं. वहीं जब उनसे पूछा गया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज अरविंद केजरीवाल से दिल्ली में मुलाकात किए हैं. उन्होंने कहा कि इससे कुछ होने वाला नहीं है. जब स्वयं को ही वह प्रधानमंत्री घोषित कर चुके हैं. फिर वह कुछ भी कर रहे हैं, हमारे समझ में उनको कोई फायदा होने वाला नहीं है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार जो कुछ कर रहे हैं. उससे देश में अभी कुछ होने वाला नहीं है. देश की जनता नरेंद्र मोदी को ही अगला प्रधानमंत्री के रूप में चुनने का मन बना लिया है. कोई नेता किसी से मुलाकात करता है, कर सकता है. इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन जिस तरह की स्थिति विपक्षी एकता को लेकर पूरे देश में है. वह जनता भी देख रही है.

बता दें कि विपक्षी एकता की कवायद में जुटे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली दौरे पर हैं. कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया के शपथ ग्रहण में शामिल होने के बाद शनिवार को वह डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ बेंगलुरु से दिल्ली पहुंचे. आज उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके सिविल लाइंस स्थित आवास पर मुलाकात की. इस दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी उनके साथ थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments