HomeBiharRCP सिंह का बीजेपी कार्यालय में जोरदार स्वागत, सम्राट चौधरी बोले-नीतीश कुमार...

RCP सिंह का बीजेपी कार्यालय में जोरदार स्वागत, सम्राट चौधरी बोले-नीतीश कुमार का अब अच्छे से इलाज करेंगे

लाइव सिटीज पटना: पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह दिल्ली में बीजेपी जॉइन करने के बाद आज गुरुवार को पटना पहुंचे. बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में उनका स्वागत किया गया. इस दौरान बीजेपी के नेताओं ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. सम्राट चौधरी ने कहा कि अब आरसीपी सिंह भी बीजेपी के साथ हैं तो उनका खाता भी नहीं खुलने वाला है. हम लोग सभी 40 सीट जीतेंगे. वहीं बीजेपी से राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लव और कुश दोनों जब बीजेपी के साथ है और मंडल और कमंडल भी बीजेपी के साथ हैं तो बीजेपी को कोई परास्त नहीं कर सकता है.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि यह स्पष्ट रूप से हम कह सकते हैं कि नीतीश कुमार जिस नाम पर वे राजनीति कर रहे थे, 1994 में लव-कुश समीकरण पर समता पार्टी का गठन हुआ था. इस पर भरोसा देकर हम आप को कहते हैं कि नीतीश का लव-कुश पूर्ण रूप से जेडीयू से निकलकर बीजेपी के साथ हो गई है. नीतीश कुमार अब आपके पास कोई भी वफादार व्यक्ति नहीं रह गया है.

ललन सिंह पर तंज कसते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि आप के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने गांधी मैदान की सभा में कहा था कि नीतीश कुमार के अतरी में दांत है, लेकिन उनके साथ जो डॉक्टर थे आरसीपी सिंह वह अब बीजेपी के साथ हो गए हैं. अब हम सब मिलकर उसका इलाज अच्छे से करेंगे. नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनने का कीड़ा काटता है. 2013 में भी उन्हें प्रधानमंत्री बनने का कीड़ा काटा था तो उस वक्त आरसीपी सिंह थे तो उन्हें दो सीट मिल गया था. अब आरसीपी सिंह भी बीजेपी के साथ हैं तो उनका खाता भी नहीं खुलने वाला है. हम लोग सभी 40 सीट जीतेंगे.

वहीं सुशील कुमार मोदी ने ललन सिंह के आरोपों पर हमला बोलते हुए कहा कि ललन सिंह अभी टांय टांय बोलते रहते हैं. यही ललन सिंह नीतीश कुमार को गाली देने का काम किया करते थे. पटना के गांधी मैदान के सभा में उन्होंने नीतीश कुमार पर कहा था यह तानाशाह है लोकतंत्र नहीं है और अभी नीतीश कुमार के पांव की धूल चाट रहे हैं. नीतीश कुमार ने सबको धोखा दिया है. 13 साल तक आरसीपी सिंह जनता दल यूनाइटेड को मेहनत कर खड़ा किया और उन्हें नीतीश कुमार ने धोखा दिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments