HomeBihar'मानसिक रूप से विक्षिप्त लोग ही CM नीतीश पर लगाते हैं तुष्टीकरण...

‘मानसिक रूप से विक्षिप्त लोग ही CM नीतीश पर लगाते हैं तुष्टीकरण का आरोप’

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बीजेपी द्वारा बार-बार तुष्टिकरण का आरोप लगाया जाता है. इस बीच बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने नीतीश कुमार पर लगाए जाने वाले तुष्टिकरण के आरोप को सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर इस तरह का आरोप लगाने वाले लोग मानसिक रूप से विक्षिप्त हो चुके हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी और बिहार सरकार में ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जाति, धर्म और सम्प्रदाय से उपर उठकर सभी वर्गों के लिए काम करते हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पिछले 17 साल के कार्यकाल में सभी वर्गों के उत्थान के लिए किए गए ऐतिहासिक कार्यों की वजह से देश और दुनियाभर में जाने जाते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि धार्मिक तुष्टीकरण की आड़ में जनता को मूल मुद्दों से भटकाने में भाजपा के लोग ही निपुण है. जिसका ताजा उदाहरण कर्नाटक चुनाव है.

वहीं बाबा धीरेंद्र शास्त्री द्वारा हिन्दू राष्ट्र वाले बयान पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि यह देश बाबा साहेब अंबेडकर द्वारा निर्मित सविंधान के अनुरूप चलेगा. ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा कि सामाजिक समरसता और आपसी अमन चैन बरकरार रहे. इसीलिए बाबा साहेब ने भारत को धर्मनिरपेक्ष देश बनाया था. इसलिए किसी भी धर्म का प्रचारक को यह तय करने का अधिकार नहीं है कि भारत का सामाजिक स्वरूप क्या होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments