HomeBiharCBI छापा पर JDU का हमला, पालतू तोते यही सब करते रहेंगे

CBI छापा पर JDU का हमला, पालतू तोते यही सब करते रहेंगे

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी विधायक किरण देवी और उनके पति पूर्व आरेजडी विधायक अरुण यादव के आवास सहित कई ठिकानों पर सीबीआई की रेड जारी है. रेलवे में नौकरी के एवज में जमीन देने का पूरा मामला है. सीबीआई इनके पैतृक आवास अगिआंव में छापा मारने के साथ ही पटना और नोएडा के ठिकानों पर भी दबिश दे रही है. इसपर आरजेडी के साथ ही जेडीयू भी केंद्र सरकार पर हमलावर है. जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि विरोधियों पर दबाव बनाने के लिए बीजेपी छापेमारी करवा रही है.

उमेश कुशवाहा ने आगे कहा कि बीजेपी के पास विकास को लेकर कोई मुद्दा नहीं है. इसलिए सीबीआई और ईडी का इस्तेमाल कर रही है. उमेश कुशवाहा ने यह भी कहा कि सीबीआई की जो छापेमारी होती है, उसका रिजल्ट कितना है बताना चाहिए. उमेश कुशवाहा ने कहा कि उनके पालतू तोते यही सब करते रहेंगे. उनके इशारे पर ही सब कुछ हो रहा है लेकिन कहीं कुछ मिलने वाला नहीं है.

छापेमारी कोई नहीं बात नहीं है. उनके तोते यही सब करते हैं लेकिन कुछ मिलने वाला नहीं है. विरोधियों को दबाव में रखने के लिए ये सब किया जाता है. ये सब होता रहता है और करते रहेंगे. भाजपा के पास दूसरा कोई काम नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments