HomeBiharपटना के महावीर मंदिर पहुंचे बाबा बागेश्वर , दर्शन के बाद बोले-बहुत...

पटना के महावीर मंदिर पहुंचे बाबा बागेश्वर , दर्शन के बाद बोले-बहुत ही अदभुत स्थान है

लाइव सिटीज पटना: बागेश्वर धाम के आचार्य पंडित धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों पटना में हैं. बागेश्वर बाबा का कार्यक्रम नौबतपुर में 13 से 17 मई तक हो रहा है. राजनीतिक घमासान के बीच राज्य समेत देशभर से हजारों की तादाद में लोग पटना के नौबतपुर में आयोजित कार्यक्रम में पहुंच रहे हैं. वहीं इस बीच मंगलवार को बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेन्द्र शास्त्री पटना के ऐतिहासिक महावीर मंदिर पहुंचे ,जहां उनका भव्य स्वागत किया गया.

मंदिर के पूजारियों ने तिलक कर और माला पहनकार बाबा बागेश्वर स्वागत किया. वहीं बाबा को देखने और उनसे मिलने के लिए भक्तों का भारी भीड़ जुटी हुई थी. बाबा सबकों आशीर्वाद देते हुए मंदिर के अंदर पहुंचे. बाबा धीरेन्द्र शास्त्री ने मंदिर में पहुंचने पर महावीरजी की प्रतिमा के समक्ष पूजा अर्चना की. इस दौरान बाबा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बहुत ही अदभुत स्थान ये है. वहीं भारी भीड़ की वजह से बाबा को अंदर ले जाने एवं बाहर निकलने में सुरक्षाकर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

बता दें कि मंगलवार के दिन महावीर मंदिर में काफी भीड़ जुटती है,पर बाबा धीरेन्द्र शास्त्री के आगमन की सूचना की वजह से भक्तों की भीड़ काफी ज्यादा बढ गयी थी. बताते चलें किधीरेंद्र शास्त्री इन दिनों पटना के नौबतपुर स्थित तरेत मठ में हनुमंत कथा सुना रहे हैं. उनकी यह कथा 17 मई तक चलेगी. धीरेंद्र शास्त्री ने बीते सोमवार को दिव्य दरबार लगाया था, जिसमें लाखों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचे थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments