HomeBiharनीतीश कुमार सिर्फ विपक्षी एकता का ख्याली पुलाव पका रहे हैं, BJP...

नीतीश कुमार सिर्फ विपक्षी एकता का ख्याली पुलाव पका रहे हैं, BJP सांसद रामकृपाल यादव का हमला

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुख्यमंत्री लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर विपक्ष को एकजुट करने में जुटे हैं. इसी कड़ी में वह तमाम राज्यों का दौरा कर रहे हैं. इस बीच सीएम नीतीश कुमार के विपक्षी एकता पर बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश को कोई नहीं नोटिस ले रहा है. वे सिर्फ विपक्षी एकता का ख्याली पुलाव पका रहे हैं. सब क्षेत्रीय पार्टी अलग-अलग अपना पीएम उम्मीदवार खड़ा करेगें. उनकी कोई नहीं सुनने वाला है.

बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के विपक्षी एकता से कर्नाटक के जीत से कोई असर नहीं होगा. सांसद ने विपक्षी एकता वाले सवाल पर कहा कि अभी वे भुवनेश्वर गए थे. वहां जाकर उन्होंने कहा कि हम सिर्फ मिलने आए थे. इसका कोई मतलब ही नहीं है. देशभर में सभी क्षेत्रीय दल अपना प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर चुकी है. इस महागठबंधन में सभी लोग लठबंधन करने वाले हैं. इनलोगों से जनता दोबारा ठगाने वाली नहीं है.

बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने कर्नाटक चुनावी परिणाम पर अपना मत रखा है. उनसे जब सवाल किया गया कि कांग्रेस पूर्ण बहुमत से कर्नाटक में सरकार बना रही है. इसे 2024 के लोकसभा चुनाव से भी विपक्षी पार्टियां देख रही है. विपक्षी पार्टियों के द्वारा राजनीतिक गलियारों में इसे 2024 में सत्ता परिवर्तन की शुरुआत बताई जा रही है. इसपर उन्होंने कहा कि कर्नाटक का चुनावी परिणाम का असर 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में नहीं होने वाला है. क्योंकि इससे पहले भी कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज की थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments