HomeBiharपटना पहुंचे बागेश्वर बाबा, मनोज तिवारी गाड़ी में बैठाकर ले गए होटल,...

पटना पहुंचे बागेश्वर बाबा, मनोज तिवारी गाड़ी में बैठाकर ले गए होटल, तेज प्रताप पर क्या बोले

लाइव सिटीज पटना: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उर्फ बाबा बागेश्वर आज से बिहार दौरे पर हैं.शुक्रवार को पटना पहुंचे, जहां एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में मौजूद भक्तों ने उनका स्वागत किया. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, पाटलिपुत्र से बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव और बीजेपी के कई अन्य बड़े नेता भी बाबा का स्वागत करने के लिए वहां पहुंचे थे. पटना में हो रही हनुमंत कथा के लिए बाबा बागेश्वर बिहार आए हैं. बाबा बागेश्वर की आगवानी के लिए खुद सांसद मनोज तिवारी मौजूद रहे. जिनकी गाड़ी में बैठकर वह पटना एयरपोर्ट से गांधी मैदान स्थित होटल पनाश के लिए रवाना हुए. खास बात यह थी कि गाड़ी खुद मनोज तिवारी ड्राइव कर रहे थे.

दरअसल बाबा बागेश्वर जब पटना एयरपोर्ट से बाहर निकले तो उनके साथ बीजेपी सांसद मनोज तिवारी दिखे, वह उनके साथ ही दिल्ली से पटना आए हैं. वह लगातार उनके साथ रहे, दोनों एक ही गाड़ी में बैठे. खास बात ये है कि मनोज तिवारी खुद ड्राइविंग सीट पर बैठे और बाबा उनके बगल में आगे की सीट पर नजर आए. मनोज तिवारी उनकी कार चलाकर होटल पनाश लेकर गए. जहां बाबा कुछ देर आराम करेंगे, उसके बाद नौबतपुर के लिए रवाना होंगे. जहां वह हनुमंत कथा करेंगे.

इससे पहले पटना एयरपोर्ट पहुंचते ही बाबा के स्वागत में भारी भीड़ जुट गई। साथ ही वहां जय श्रीराम के नारे से पूरा माहौल गूंज उठा. बागेश्वर सरकार ने पटना पहुंचने के बाद एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि यहां चाक चौबंद सुविधा है. बिहार के लोग आपको बहुत प्यार करते हैं इस सवाल पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि हमारी आत्मा है बिहार. सच बताएं आप जैसा हृदय कहीं नहीं है. वहीं एक और सवाल आरजेडी ने कहा कि आप बिहार में हिंदू-मुस्लिम करने आ रहे हैं तो इसके जवाब में बागेश्वर सरकार ने कहा कि हम हिंदू-मुस्लिम नहीं बल्कि हिंदू-हिंदू करते हैं. दरअसल बिहार सरकार के मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने यहां तक कह दिया था कि अगर बाबा हिंदू-मुस्लिम करने आ रहे हैं तो वो एयरपोर्ट पर ही घेर लेंगे.

बता दें कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री उर्फ बागेश्वर बाबा पटना जिले के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ 13 से 15 मई तक हनुमान कथा करेंगे. रोजाना 4 बजे से 7 बजे तक हनुमान पाठ करेंगे. 15 मई को बाबा का दरबार लगेगा और इस दिन ही पर्ची निकाली जाएगी. करीब 15 लाख लोगों के आने की संभावना जताई जा रही है. आपको बताएं कि बाबा के कार्यक्रम को लेकर सत्ता पक्ष के लोगों ने विरोध किया था. खुद मंत्री तेजप्रताप यादव ने भी विरोध किया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments