HomeBiharCM नीतीश की पार्टी को झटका, सुहेली मेहता ने JDU से दिया...

CM नीतीश की पार्टी को झटका, सुहेली मेहता ने JDU से दिया इस्तीफा, लगाए कई गंभीर आरोप

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाईटेड (JDU ) को बड़ा झटका लगा है. पार्टी की पूर्व प्रवक्ता सुहेली मेहता ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. जेडीयू छोड़ने से पहले सुहेली मेहता ने नीतीश कुमार की पार्टी में महिलाओं की इज्जत नहीं होने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही पार्टी में शर्तो के साथ काम कराने के लिए मजबूर करने की बात कही है. सुहेली मेहता का कहना है कि वह शर्तों के साथ काम करने वाली महिला नहीं है. वे अपने आत्म सम्मान के साथ समझौती नहीं करेगी. इसलिए वह जेडीयू छोड़ रही हैं. उन्होंने बहुत सोच विचारकर जेडीयू को छोड़ने का फैसला लिया है.

वहीं सुहेली मेहता ने नीतीश सरकार की नई शिक्षक नियमावली पर भी निशाना साधा है और कहा कि ऩई नियमावली के नाम पर शिक्षकों के साथ धोखा हो रहा है. सुहेली ने नीतीश कुमार की शराबबंदी कानून पर भी सवाल उठाये. पार्टी छोड़ने के बाद उऩ्हौने आगे की राजनीतिक रणनीति का खुलासा जल्द करने की बात कही है. बता दें कि सुहेली मेहता का पिछले दिनो पार्टी के प्रवक्ता पद से हटा दिया गया था, जिसके बाद से वह नाराज चल रही थी और आज उन्होंने पार्टी छोड़ दी.

पार्टी से इस्तीफा देने के बाद सुहेली मेहता ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पार्टी में शर्तों के साथ काम करने को बोला जा रहा था. मैं शर्तों के साथ काम करने वाली महिला नहीं हूं. उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि आने वाले समय में जेडीयू का दामन और भी कई लोग छोड़ेंगे बस देखते जाइए. सुहेली मेहता ने कहा कि वो आत्मसम्मान के साथ समझौता नहीं कर सकती है. जेडीयू एक गैंग की पार्टी बनकर रह गयी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments