HomeBiharससुर ने रेप की कोशिश की..मर्डर कर बहू थाने पहुंची:बोली-मना किया, नहीं...

ससुर ने रेप की कोशिश की..मर्डर कर बहू थाने पहुंची:बोली-मना किया, नहीं माने तो मार डाला

लाइव सिटीज, बगहा: बिहार के बगहा में एक महिला ने अपने ससुर की चाकू घोपकर हत्या कर दी, महिला का ससुर उसके साथ रेप करने की कोशिश कर रहा था. महिला ने विरोध किया इसके बाद भी जब वह नहीं माना तो उसने अपने ससुर की चाकू घोपकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद खुद थाने पहुंच गई. यहां उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए ये बात बताई.

महिला की उम्र 32 साल है जबकि ससुर 58 साल का था. महिला मृतक के बेटे की दूसरी पत्नी थी. आरोप है कि मृतक ने अपने बेटे की पहली पत्नी के साथ भी रेप करने की कोशिश की थी जिसके बाद पहली पत्नी घर छोड़कर चली गई थी. मामला रामनगर थाना क्षेत्र का है.

बताया जा रहा है कि हत्या करने के बाद थाना आने से पहले महिला ने पहले पुलिस को फोन कर ये जानकारी दी थी. इसके बाद भी जब पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो वह खुद थाने पर पहुंच गई और थाने के SHO को घटना के बारे में बताया. इसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया.

घटना के बारे में महिला ने पुलिस को बताया कि ससुर ने पहले भी कई बार उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की थी. इसे लेकर कई बार झगड़ा हुआ था. महिला के पति ने भी पत्नी के बातों का समर्थन किया और कहा कि उसके पिता की नियत उसकी पत्नी पर गलत थी.

उसने पहले भी कई बार उसकी पत्नी के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी. इसको लेकर खूब लड़ाई झगड़ा हुआ था तब आसपास के लोगों ने बीच बचाव किया था और मामले को शांत कराया था. तब उसे लगा था कि उसके पिता सुधर जाएंगे लेकिन उनकी हरकतों में कोई सुधार नहीं हुआ. कई बार तो पंचायत में भी मामला पहुंचा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments